BREAKING NEWS
  • पिछले 5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस को क्‍या दिया, जानें यहां- Read More »
  • असम बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2019: Assam Board 12वीं एचएससी रिजल्ट में एथिलीट हिमा दास ने किया टॉप- Read More »
  • मोदी की SuNaMo में खुद अपना रिकॉर्ड नहीं बचा पाए नरेंद्र मोदी, इस लिस्‍ट से हुए बाहर- Read More »

इंदिरा गांधी से तुलना करने पर बोलीं प्रियंका, उनके सामने कुछ नहीं लेकिन उनके जैसी सेवा भावना है

News State Bureau  |   Updated On : April 19, 2019 09:36 PM
श्रीप्रकाश जायसवाल के साथ रोड शो करती प्रियंका गांधी

श्रीप्रकाश जायसवाल के साथ रोड शो करती प्रियंका गांधी

नई दिल्ली:  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर में रोड शो किया. प्रियंका गांधी ने कांग्रेस उम्मीदवार श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में रोड शो किया. रोड शो के दौरान जनसैलाब उमड़ पड़ा. लोगों में अपार उत्साह था. इस दौरान लोगों ने चौकीदार चोर के नारे भी लगाए. अपने समर्थकों द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से तुलना किए जाने पर प्रियंका गांधी ने कहा, 'मैं इंदिरा जी के सामने कुछ नहीं हूं, लेकिन जो सेवा की भावना उनके दिल में थी, वो मेरे दिल में हैं, मेरे भाई के दिल में हैं, ये हमारे दिल से कोई नहीं निकाल सकता है. हम सेवा करेंगे, आप चाहे मौका दे ना दे.'


इसके साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार कानपुर को स्मार्ट शहर बना रही थी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ. युवा बेरोजगार हैं और कर्ज के बोझ से दबे किसान आत्महत्या कर रहे हैं. 'भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है.

प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं. रोडशो के दौरान रामादेवी चौराहे पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने गरीबों के लिए 72 हजार रूपये का वायदा किया है लेकिन भाजपा कह रही है कि पर्याप्त धन नहीं है लेकिन उसके पास उद्योगपतियों को देने के लिए 3017 करोड़ रूपये हैं.

उन्होंने कहा कि दो तरह की सरकारें होती हैं. एक वो जो जनता की प्रगति के लिए काम करती है और दूसरी वो जो केवल अपनी प्रगति की चिन्ता करती है.
प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस जनता के लिए काम करती है जबकि भाजपा केवल उद्योगपतियों के लिए काम करती है.

उन्होंने कहा, 'मैं वाराणसी गयी थी जहां मोदी जी, प्रधानमंत्री होने के बावजूद, कोई विकास नहीं कर पाये. उन्होंने केवल 15 किलोमीटर लंबी सड़क बनायी जबकि कांग्रेस सरकार के समय डेढ सौ किलोमीटर लंबी सडक बनी थी.'

इसे भी पढ़ें: घर से भागी सऊदी बहनों के साथ 'होता था गुलामों जैसा बर्ताव', मदद मांगी

रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथ हिलाकर सबके अभिनंदन को स्वीकार किया. लोग प्रियंका गांधी से हाथ मिलने के लिए बेहद ही उत्सुक दिखाई दिए. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने श्रीप्रकाश जायसवाल के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील भी की.

First Published: Friday, April 19, 2019 08:47 PM

RELATED TAG: Priyanka Gandhi, Road Show, Rahul Gandhi, Shri Prakash Jaiswal, Lok Sabha Election 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो