logo-image

रैली नहीं, अब लखनऊ में रोडशो से सियासी पारी का आगाज करेंगी प्रियंका गांधी

पहले 6 फरवरी को लखनऊ के रमाबाई स्‍टेडियम में वो रैली करने वाली थीं, लेकिन बताया जा रहा है कि अब रोडशो ही उनका पहला बड़ा कार्यक्रम होगा.

Updated on: 07 Feb 2019, 10:28 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका से वापस लौटते ही प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है. मंगलवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के घर बैठक में उन्होंने हिस्‍सा लिया. अब प्रियंका के उत्‍तर प्रदेश का कार्यक्रम भी तय हो गया है. प्रियंका मिशन यूपी की शुरुआत 11 फरवरी को लखनऊ में एक बड़े रोडशो से करेंगी. पहले 6 फरवरी को लखनऊ के रमाबाई स्‍टेडियम में वो रैली करने वाली थीं, लेकिन बताया जा रहा है कि अब रोडशो ही उनका पहला बड़ा कार्यक्रम होगा.

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव में अब तक सबसे अधिक वोटों से जीत का रिकॉर्ड है इस सीट के नाम

प्रियंका गांधी लखनऊ स्‍थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस नेताओं की बैठक लेंगी. इससे पहले तक माना जा रहा था कि 10 फरवरी को प्रियंका लखनऊ जाएंगी, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर पर मंगलवार शाम को हुई बैठक में तय हुआ कि मिशन यूपी की शुरुआत प्रियंका 11 फरवरी से करेंगी. प्रियंका गांधी के इलाहाबाद में 10 फरवरी को ही कुंभ में डुबकी लगाने की भी खबरें थीं, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें : राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी की हो सकती है एंट्री, गुना से लड़ेंगी चुनाव!

मंगलवार को ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने औपचारिक रूप से कांग्रेस की पहली बैठक में हिस्सा लिया. इस बैठक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा कुछ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

इस बैठक से ठीक पहले प्रियंका राहुल गांधी के घर के पीछे स्थित झुग्गी में पहुंचीं और एक दिव्यांग बच्चे से मिलीं. उन्होंने बच्चे से वादा किया है कि वे उसकी हर संभव मदद करेंगी.