logo-image

प्रियंका गांधी के तेवर से बगले झांकते नजर आए कांग्रेस के नेता, गुटबाजी पर तेवर तल्‍ख

बैठक में प्रियंका ने साफ और सख्त निर्देश दिया कि किसी भी स्थिति में गुटबाजी खत्म होनी चाहिए.

Updated on: 13 Feb 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

रोड शो (Roadshow) के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के कांग्रेस (Congress) नेताओं के साथ पहली बैठक की. इस दौरान गुटबाजी पर उनके तेवर एकदम तल्‍ख दिखे. उनके तेवर देख पार्टी के कई नेता बगले झांकते नजर आए. मंगलवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने
मोहनलालगंज, लखनऊ, उन्नाव, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फतेहपुर, रायबरेली, अमेठी, बाराबंकी, कौशाम्बी, फूलपुर और प्रयागराज लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)सबसे ज्यादा पार्टी की गुटबाजी को लेकर नाराज दिखीं.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने UP में किया काम का बंटवारा, प्रियंका को 41 और सिंधिया को 39 सीटों की मिली जिम्मेदारी

बैठक में प्रियंका ने साफ और सख्त निर्देश दिया कि किसी भी स्थिति में गुटबाजी खत्म होनी चाहिए. यही नहीं प्रियंका ने तमाम कांग्रेसी नेताओं के साथ बड़े तल्ख लहजे में यह भी सवाल पूछा कि आखिरी बार अपने क्षेत्र में उन्‍होंने कब कार्यक्रम किया था. साथ ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने तमाम कांग्रेसी नेताओं से उनके बूथ के नाम के बारे में पूछा, जिसका जवाब देने के बजाय कांग्रेसी नेता कन्‍नी काटते नजर आए. आज बुधवार को प्रियंका गांधी बाराबंकी, कैसरगंज, बहराइच, बांसगांव, देवरिया, डुमरियागंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, महाराजगंज, फैजाबाद, श्रावस्ती, गोण्डा और बस्ती के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी. 

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया मिलकर तैयार करेंगे जीत की रोडमैप

एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के महासचिवों प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के काम का बंटवारा किया था. पूर्वी यूपी का कमान संभाल रहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को 41 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं पश्चिमी यूपी के प्रभारी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को 39 सीटों का दायित्व दिया गया है.