logo-image

प्रियंका गांधी ने क्यों कहा, बनारस से चुनाव लड़ जाऊं क्या?

प्रियंका गांधी ने कहा- तमाम ऐसे मुद्दों पर राजनीति हो रही है जिस पर नही होना चाहिए. कांग्रेस कभी धोखा नहीं करती है.

Updated on: 29 Mar 2019, 09:59 AM

नई दिल्‍ली:

रायबरेली के दौरे पर पहुंचीं कांग्रेस नेता और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने बनारस से चुनाव लड़ने को लेकर चुटकी ली. दरअसल, कुछ स्‍थानीय कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी से अनुरोध करते देखे गए कि वे रायबरेली से चुनाव मैदान में कूदें. स्‍थानीय नेताओं ने दावा किया कि इससे पूरे पूर्वांचल में हवा बन जाएगी. इस पर प्रियंका ने मजाकिया लहजे में कहा- ''बनारस से लड़ जाऊं क्या??'' इस पर वहां सभी लोगों ने जमकर ठहाका लगाया.

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2019: वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका ने दिया बड़ा बयान

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा- तमाम ऐसे मुद्दों पर राजनीति हो रही है जिस पर नही होना चाहिए. कांग्रेस कभी धोखा नहीं करती है. मैंने ये कहा राहुल जी को जिताना है. मैने प्रधानमंत्री बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं से कोई बात नही की.

प्रियंका गांधी से जब पूछा गया कि मेनका गांधी के खिलाफ प्रचार करेंगी या नहीं तो उन्‍होंने कहा- यह मैं अपना कार्यक्रम देखकर बताऊंगी. एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा- योगी जी को क्या पता कि मैं क्या करती हूं. क्या आप को लगता है कि गरीबी कम हुई, किसान परेशान हैं, खाद और पानी मिल नहीं रहा. उन्‍होंने कहा कि चुनाव लड़ने को लेकर मैंने कुछ भी तय नहीं किया है. अगर मेरी पार्टी कहेगी तो मैं चुनाव लड़ूंगी.