logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी का बयान, कुछ लोग कह रहे हैं मोदी जी तो जीत गए, उनके बहकावे में नहीं आएं, वोट जरूर दें

नरेंद्र मोदी ने काशी की जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने 5 साल बाद फिर से कृपा बरसाई है. कल का रोड शो सिर्फ काशी में ही संभव था.

Updated on: 26 Apr 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसा माहौल कुछ लोग अब बनाने में लगे हैं कि मोदी जी तो जीत गए और वोट नहीं करोगे तो चलेगा. कृपा करके ऐसे लोगों की बातों में मत आइये. मतदान आपका हक है. लोकतंत्र एक उत्सव है. देश मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदान करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा, अगर ऐसा न हुआ तो मुझे बनारस जीतने का मजा नहीं आएगा

नरेंद्र मोदी ने काशी की जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने 5 साल बाद फिर से कृपा बरसाई है. कल का रोड शो सिर्फ काशी में ही संभव था. पीएम नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इस दौरान मोदी के प्रस्तावक में डोमराजा परिवार के सदस्य जगदीश चौधरी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुभाष गुप्ता, चौकीदार राम शंकर पटेल और पारिणी कन्या महाविद्या की प्राचार्या नंदिता शास्त्री मौजूद थीं. उन्होंने नंदिता शास्त्री और अन्नापूर्णा शुक्ला के पैर छूए थे.

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी ने वाराणसी की लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन पत्र

नामांकन से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कलक्ट्रेट में एनडीए के नेताओं के साथ मुलाकात की. इस मौके पर नीतीश कुमार, प्रकाश सिंह बादल, उद्धव ठाकरे, राजनाथ सिंह, अमित शाह, पन्नीरसेल्वम, रामविलास पासवान और योगी आदित्यनाथ मौजूद थे. इस दौरान पीएम ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. उन्होंने सुबह क्रूज से गंगा का दर्शन किया था. साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि हम तो वाराणसी का चुनाव जीत चुके हैं और अब पोलिंग बूथ को जीतना बाकी है.

यह भी पढ़ें: रोडशो के बाद आखिर नरेंद्र मोदी को किसने और क्यों डांटा, जानिए यहां

UP Board क्लास 10 और 12 के रिजल्ट सबसे पहले चेक करने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here
https://www.newsnationtv.com/board-results/up-board-result-article-81962.html

Board Result 2019 के लिए यहां क्लिक करें- Click Here
https://www.newsnationtv.com/board-results