BREAKING NEWS
  • बीजेपी उम्मीदवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दी शिकस्त, 339096 वोट से हारे- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खुद को बताया चौकीदार, लांच किया यह बड़ा अभियान

News state Bureau  |   Updated On : March 16, 2019 12:16 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

ऐसे में जब देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर एक बार फिर से खुद को चौकीदार बताया है. उन्‍होंने लिखा है, '' आपका चौकीदार दृढ़ता से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन इस काम में मैं अकेला नहीं हूं. हर वो आदमी जो भ्रष्‍टाचार और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो भी एक चौकीदार है. भारत का हर वो आदमी जो देश के विकास के लिए कठिन मेहनत करता है, वो भी चौकीदार है. आज पूरा देश बोल रहा है- मैं भी हूं चौकीदार.''

बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी चौकीदार शब्‍द को लेकर मजाक उड़ाते रहे हैं और राफेल डील में घपले की बात कहते हुए जांच की मांग करते रहे हैं. राहुल गांधी तो यहां तक कहते हैं कि 'चौकीदार चोर है' और इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्‍यक्ष का मुख्‍य नारा ही यही है. राहुल गांधी के अलावा सभी विपक्षी पार्टियां 'चौकीदार चोर है' नारे उछालती रही हैं.

राहुल गांधी के दावे पर सवाल उठाते हुए राजनाथ सिंह ने कहा था- 'चौकीदार प्‍योर है, पीएम बनना श्‍योर है.' राजनाथ सिंह ने कहा था- राजनाथ सिंह ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि चौकीदार चोर नहीं है, बल्कि हमारा चौकीदार प्योर (पवित्र) है. अगली बार उनका पीएम बनना श्योर (निश्चित) है, और ये भारत की समस्याओं का क्योर (इलाज) है.'

प्रधानमंत्री ने ट्वीट के साथ एक 3.45 मिनट का वीडियो भी साझा किया, जिसमें लोगों से अभियान में भागीदार बनने का आग्रह किया गया है. अभियान के हिस्से के रूप में मोदी 31 मार्च को वीडियो के माध्यम से देश भर के लोगों से संवाद करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने कहा कि अभियान को राहुल गांधी के तंज के जवाब में शुरू किया गया है जैसा कि 2014 में पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर के 'चायवाले' तंज का आक्रामक तरीके से जवाब दिया गया था.

First Published: Saturday, March 16, 2019 09:40 AM

RELATED TAG: Pm Narendra Modi, Chowkidar, Chowkidar Chor Hai, Rahul Gandhi, Rajnath Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो