logo-image

PM नरेंद्र मोदी का नया मिशन, फिल्‍मी सितारों, खिलाड़ियों और जानी-मानी हस्‍तियों से कर रहे ये अपील

बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां जहां वोटरों को रिझाने के लिए रैलियां कर रहीं हैं वहीं वोट मांगने के लिए नेता द्वारे-द्वारे फिर रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अलग मिशन पर हैं.

Updated on: 25 Mar 2019, 07:57 AM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन की आज अंतिम तारीख है. बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां जहां वोटरों को रिझाने के लिए रैलियां कर रहीं हैं वहीं वोट मांगने के लिए नेता द्वारे-द्वारे फिर रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अलग मिशन पर हैं. वह अपने मिशन को पूरा करने के लिए फिल्‍मी सितारों से अपील कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने फिल्‍म अभिनेता अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित को टैग करते हुए कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल मचाने के बाद अब पोलिंग बूथ पर टोटल धमाल मचाने का वक्त है. पीएम ने कहा कि VoteKar मूवमेंट को सपोर्ट कर आप भारत के लोकतंत्र मजबूत करेंगे.

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: मोदी लहर में भी बीजेपी के इतने प्रत्‍याशियों की जब्त हो गई जमानत, देखें दिलचस्प रिकॉर्ड

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जानी-मानी हस्तियों से एक बार फिर अपील की है कि वे लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें. लोकतंत्र के इस महायज्ञ के पहले चरण में 11 अप्रैल को वोटिंग होगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके लिए #VoteKar अभियान शुरू किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 मिनट की अवधि में 16 ट्वीट किए और 40 हस्तियों, संस्थानों को टैग किया है.

पीएम मोदी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "मेरे साथी भारतीयों, समय आ गया है कि हम आवाज दें कि #VoteKar, आने वाले लोकसभा चुनाव में सुनिश्चित करें कि आप और आपका परिवार, दोस्त रिकॉर्ड संख्या में आएं, आपका ऐसा करना देश के भविष्य पर सकारात्मक असर डालेगा."

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2019: चुनाव आयोग ने तय कर दिया है एक कप चाय और एक समोसा की कीमत, जानिए क्‍या है जलेबी का रेट

पीएम मोदी ने अनुपम खेर, कबीर बेदी और डायरेक्टर शेखर कपूर को टैग करते हुए कहा कि इन्होंने विश्व मंच पर भारत का नाम रोशन किया है. पीएम ने कहा कि इनसे उनकी अपील है कि क्या वे अपने साथी भारतीयों को बताएंगे कि वे आनेवाले चुनाव में बड़ी संख्या में मतदान करने आएं? अभिनेता ऋतिक रोशन और माधवन से भी पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसी ही अपील की है और कहा है कि ऐसा कर वे भारतीय लोकतंत्र को मजबूत करें.

पीएम मोदी ने अभिनेता अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित को टैग करते हुए कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल मचाने के बाद अब पोलिंग बूथ पर टोटल धमाल मचाने का वक्त है. पीएम ने कहा कि #VoteKar मूवमेंट को सपोर्ट कर आप भारत के लोकतंत्र मजबूत करेंगे.

बता दें कि पीएम मोदी ने इसी महीने देश की जानी-मानी हस्तियों से ऐसी ही अपील की थी. रविवार को ट्वीट में पीएम मोदी ने निर्देशक मधुर भंडारकर, विवेक अग्निहोत्री और अभिनेता राजकुमार राव को भी टैग किया है. प्रधानमंत्री ने क्रिकेटर शिखर धवन, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार के अलावा जानी-मानी एथलीट हिमा दास, दीपा करमाकर और साक्षी मलिक को भी अपने ट्वीट में टैग किया है और उनसे अपील की है कि आने वाले चुनाव में लोगों को बढ़ चढ़कर वोट करने के लिए कहें.