logo-image

काल भैरव के दर्शन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने किया नामांकन, पढ़ें अब तक का अपडेट

काल भैरव का दर्शन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने किया नामांकन, नीतीश कुमार व उद्धव ठाकरे समेत ये नेता रहे मौजूद

Updated on: 26 Apr 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इस दौरान मोदी के प्रस्तावक में डोमराजा परिवार के सदस्य जगदीश चौधरी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुभाष गुप्ता, चौकीदार राम शंकर पटेल और पारिणी कन्या महाविद्या की प्राचार्या नंदिता शास्त्री मौजूद थीं. उन्होंने नंदिता शास्त्री और अन्नापूर्णा शुक्ला के पैर छूए थे.

नामांकन से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कलक्ट्रेट में एनडीए के नेताओं के साथ मुलाकात की. इस मौके पर नीतीश कुमार, प्रकाश सिंह बादल, उद्धव ठाकरे, राजनाथ सिंह, अमित शाह, पन्नीरसेल्वम, रामविलास पासवान और योगी आदित्यनाथ मौजूद थे. इस दौरान पीएम ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. उन्होंने सुबह क्रूज से गंगा का दर्शन किया था. साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि हम तो वाराणसी का चुनाव जीत चुके हैं और अब पोलिंग बूथ को जीतना बाकी है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में मेगा रोड शो किया था. उनके रोड शो में काफी भीड़ उमड़ी थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सुबह सबसे पहले क्रूज से गंगा का दर्शन किया. इसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को मनोबल बढ़ाया. उनके नामांकन में शामिल होने के लिए एनडीए के कई दिग्गज नेता आए थे.