logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी ने लांच किया और छा गया ''मैं भी चौकीदार'' अभियान : रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा- प्रधानमंत्री ने टि्वटर पर 'मैं भी चौकीदार' अभियान लांच किया और यह सोशल मीडिया पर छा गया. उन्‍होंने बताया- करीब एक करोड़ से अधिक लोगों ने कहा, मैं भी चौकीदार हूं.

Updated on: 19 Mar 2019, 02:48 PM

नई दिल्‍ली:

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा- प्रधानमंत्री ने टि्वटर पर 'मैं भी चौकीदार' अभियान लांच किया और यह सोशल मीडिया पर छा गया. उन्‍होंने बताया- करीब एक करोड़ से अधिक लोगों ने कहा, मैं भी चौकीदार हूं. 16.80 करोड़ लोगों तक प्रधानमंत्री का अभियान पहुंचा है. एक करोड़ लोगों ने सोशल मीडिया और नमो एप पर रिएक्‍शन दिया है. डाक्‍टर, किसान, इंजीनियर सब इस अभियान से जुडे़ हैं, लेकिन कुछ लोगों को इस अभियान से परेशानी है. उन्‍होंने कहा, परेशानी उनलोगों को है, जो लोग जमानत पर हैं. जिनकी संपत्‍ति और परिवार परेशानी में है, उनको इस अभियान से परेशानी है. 

प्रियंका गांधी, राहुल गांधी का नाम लिए बगैर रविशंकर ने कहा- यूपीए सरकार में बड़े-बड़े घोटाले हुए. उन्‍होंने कहा- राहुल गांधी JNU में टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े थे. बेंगलुरू में IT के लोग प्रदर्शन करते हैं और पुलिस उन्‍हें गिरफ्तार कर लेती है और राहुल गांधी हमसे सवाल पूछते हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कहा- राहुल गांधी हमसे कुछ पूछने से पहले कुछ सीखें. आज कांग्रेस के नेताओं को पार्टी में बोलने का अधिकार नही है. प्रियंका गांधी के पूजा-पाठ को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा- कौन पूजा-पाठ करता है. एक सवाल के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा- भारत हर क्षेँत्र में आगे बढ़ रहा है.