BREAKING NEWS
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: 161 रन पर आरसीबी ढेर, चेन्नई को जीत के लिए 162 रनों की दरकार- Read More »
  • कांग्रेस ने हरियाणा में उतारे 5 अपने उम्मीदवार, सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा और कुरुक्षेत्र से निर्मल सिंह को मिला टिकट- Read More »
  • गाजियाबाद : इंदिरापुरम में पति ने पत्नी और 3 बच्चों को मौत के घाट उतारा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

भुवनेश्वर में गरजे पीएम मोदी, कहा-रिमोट कंट्रोल वाली कांग्रेस सरकार में संस्कृति की बातें करना गुनाह था

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 10:14 PM
सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी

सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी भाजपा के पक्ष प्रचार के लिए मंगलवार को ओडिशा की राजधानी में रोड शो किया.छत्तीसगढ़ से यहां पहुंचने के बाद मोदी ने बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से अपना रोड शो शुरू किया, जो गंगानगर और ओयुआत चौक होते हुए बारामुंडा मैदान तक गया.इस दौरान सड़क के दोनों तरफ हजारों लोग मौजूद थे, जिनका मोदी ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

और पढ़ें: उमा भारती ने प्रियंका को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- चोर की बीवी को क्या कहेंगे?

इससे पहले मोदी ने मंगलवार को संबलपुर में चुनावी सभा में नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली ओडिशा सरकार की नीतियों की आलोचना की. इसके साथ ही भुवनेश्वर में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर वार किया. पीएम मोदी ने कहा, '2004 से 2014 तक रिमोट कंट्रोल वाली कांग्रेस ने ऐसा माहौल बना दिया था कि अपनी संस्कृति और परंपरा की बात करना गुनाह बन गया था.'

इसके साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा, 'आपको ओडिशा के उज्जवल भविष्य के लिए, हिम्मत के साथ इसबार यहां की सरकार को बदलना होगा.लोकसभा और विधानसभा दोनों में भाजपा को जीताना है.कमल का बटन दबाने पर दिया गया आपका एक एक वोट सीधा मोदी के खाते में जाएगा.

बता दें कि भुवनेश्वर और संबलपुर संसदीय सीटों पर मत 23 अप्रैल को डाले जाएंगे. ओडिशा में लोकसभा की 21 और विधानसभा की 147 सीटों के लिए चार चरणों में चुनाव हो रहे हैं.

(इनपुट IANS के साथ)

First Published: Tuesday, April 16, 2019 10:14 PM

RELATED TAG: Pm Narendra Modi, Congress, Bjp, Bhubaneswar, Lok Sabha Election 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो