BREAKING NEWS
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »
  • भोजपुरी गानों में छाए मोदी और शाह, आर्टिकल 370 पर बना गाना 'ले लेबे जम्मू कश्मीर में जमीन' हुआ वायरल- Read More »

हिंसा के बाद दीदी के गढ़ में दहाड़े पीएम नरेंद्र मोदी, बंगाल को जागीर समझती हैं ममता

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 05:46 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  दीदी के गढ़ में दहाड़े पीएम मोदी
  •  बंगाल की जनता एनडीए को 300 के पार ले जाएगी
  •  टीएमली के गुंडों ने बंगाल में नर्क मचा रखा है

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच में पश्चिम बंगाल सुर्खियों में है. ममता के गढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. 2019 के इस चुनाव अभियान में पूरे देश ने अपने इस सेवक को भरपूर समर्थन दिया है. लेकिन पश्चिम बंगाल के लोग विशिष्ट दायित्व निभा रहे हैं. उनका ये सेवक एक मजबूत सरकार बना सके इसके लिए पश्चिम बंगाल ने ठान लिया है कि वो बीजेपी को 300 सीटें पार कराएगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि BJP पर इस विशेष आशीर्वाद के साथ ही बंगाल की जनता दीदी को लोकतंत्र का असली मतलब भी समझाने जा रही है. बीते 3-4 दिन से यहां जो हो रहा है, वो आप सभी देख रहे हैं. TMC के गुंडों ने जो नर्क यहां बना रखा है. जिस प्रकार की हिंसा यहां फैला रखी है. उससे गणतंत्र बदनाम हुआ है.

TMC के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दिया

 TMC के इन गुंडों ने रात को महान शिक्षाविद्, समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर जी की मूर्ति को तोड़ दिया. ये साफ दिखाता है कि वोटबैंक की राजनीति के लिए दीदी किस स्तर पर जा सकती हैं. उस कॉलेज में सीसीटीवी कैमरा लगे थे, क्या कारण है कि सरकार नारदा-शारदा के सबूतों की तरफ इसके भी सबूत मिटा रही है. आज ईश्वर चंद विद्यासागर जी जहां भी होंगे, वो देख रहे होंगे कि कौन सा दल बंगाल के गौरव की रक्षा के लिए लड़ रहा है और कौन घुसपैठियों की रक्षा लिए.

बंगाल के गौरव की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, स्वामी विवेकानंद से लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी तक भाजपा के चिंतन को गढ़ने में बंगाल की संस्कृति का बहुत बड़ा योगदान रहा है. बंगाल के गौरव की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है. दुनिया में दो ही देश ऐसे थे जो अपने जवानों के खून का बदला लेते थे. एक अमेरिका और दूसरा इजराइल. इन दो देशों की सूची में मोदी जी ने तीसरा नाम भारत का जोड़ने का किया है. मोदी ने आगे कहा, एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम छा गया था, एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा, अखिलेश और मायावती के कार्यालय में। बुआ-भतीजा, राहुल बाबा खोल के सुन लो, ये नरेन्द्र मोदी सरकार है. पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा.

दीदी ने बीजेपी के दफ्तर पर कब्जा करने की दी धमकी 

दीदी बंगाल के बच्चों और बंगाल की बेटियों को बात बात में जेल भेज देती हैं, लेकिन घुसपैठियों और तस्करों को उन्होंने खुली छूट दे रखी है. ममता दीदी से मैं कहना चाहता हूं कि चुनाव में जय पराजय होती रहती है, ये लोकतंत्र का हिस्सा है. कभी इसी बंगाल की जनता ने आपको इतना स्नेह दिया था और आज वही आपको हटाना चाहती है. कल मीडिया में मैंने देखा कि दीदी ने बीजेपी के दफ्तर पर कब्जा करने की भी धमकी दी है. दीदी, बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घर पर कब्जा करने की भी धमकी दे रही हैं. ममता दीदी को पश्चिम बंगाल के सामान्य मानवी की चिंता नहीं है, सिर्फ सत्ता का अहंकार है. वो भारत के प्रधानमंत्री को अपना प्रधानमंत्री नहीं मानतीं, लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते नहीं थकती.

दीदी आपको भी पुण्य मिलेगा

अपने भतीजे के साथ मिलकर इन्होने टोलाबाजों और तस्करों का एक सिंडिकेट चला रखा है, जिसने पश्चिम बंगाल के मानुष को परेशान करके रखा है और पश्चिम बंगाल के विकास पर स्पीड ब्रेकर लगा रखा है. सस्ते राशन की योजना, घर बनाने, सड़क बनाने की योजना और सभी केंद्रीय योजनाओं पर दीदी ने अपना स्टीकर लगा दिया. अरे स्टीकर दीदी, आपके स्टीकर लगाने से हमें कोई दिक्कत नहीं है. पर ये गरीबों का, देश का काम है, इसमें जरा तो ईमानदारी रखिए. आपको भी पुण्य मिलेगा.

First Published: Thursday, May 16, 2019 05:20:49 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Pm Narendra Modi, Mathurapur, West Bengal, Mamta Banerjee, Bjp, Tmc, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो