BREAKING NEWS
  • जानिए उस महिला IPS के बारे में जिससे डर के फरार हो गए हैं बाहुबली विधायक अनंत सिंह- Read More »
  • पी चिदंबरम की को लेकर CBI के केस में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई 26 अगस्‍त तक टाली- Read More »
  • पाकिस्‍तान के लिए अब तक की सबसे बुरी खबर! FATF ने कर दिया ब्‍लैकलिस्‍ट- Read More »

बरेली में बोले पीएम मोदी, आपकी भीड़ अच्छे-अच्छों की नींद खराब कर रही है

News State Bureau  |   Updated On : April 20, 2019 11:49 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एटा के बाद बरेली में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने रैली में जबरजस्त भीड़ को देखते हुए कहा कि जहां-जहां मेरी नजर जा रही है, लोग ही लोग नजर आ रहे हैं. आपका ये प्यार, ये उत्साह और आपका ये समर्थन अच्छे अच्छों की नींद ख़राब कर रहा है. रामगंगा के पावन जल से जीवन पाने वाली इस पवित्र धरती को मेरा सादर नमन. कुछ लोगों ने अभी से ईवीएम मशीन को गाली देना शुरू कर दिया है. ये जब शुरू हो जाएं तो समझ लो कि उन्होंने मान लिया है कि जनता उनके साथ नहीं है. 2014 में आपने दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली एक मजबूत सरकार के लिए पूरा समर्थन दिया था. आपने प्रधानसेवक पर भरोसा किया और परिणाम आपके सामने है.

यह भी पढ़ें - चांदनी चौक लोकसभा सीट से शीला दीक्षित लड़ सकतीं हैं चुनाव, कांग्रेस की संभावित सूची जारी

आपके आशीर्वाद से आज देश की प्रगति की गति बहुत तेज हो गई है. उन्होंने कहा कि 2014 में अगर कोई कहता कि गरीब को इतनी आसानी से गैस मिलने लगेगी, तो भी कोई विश्वास नहीं करता. 2014 से पहले अगर कोई कहता कि गरीब का इतनी आसानी से बैंक में खाता खुलने लगेगा, उसमें हजारों करोड़ रुपए जमा हो जाएंगे, तो ये भी कोई विश्वास नहीं करता. 2014 से पहले कोई ये भी नहीं सोच सकता था कि कोई पीएम झाड़ू पकड़ सकता है. 2014 से पहले ये भी किसी ने नहीं सोचा था कि गांव-गांव में लोगों के पास स्मार्ट फोन होगा, इंटरनेट होगा. ये तभी संभव हो पाया है जब आपने एक मजबूत और पूर्ण बहुमत वाली सरकार को पूर्ण बहुमत देकर बिठाया. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए आतंकवाद और नक्सलवाद को मिटाना जरूरी है, लेकिन कांग्रेस कहती है कि जम्मू-कश्मीर से सेना को हटाना चाहिए. हम कह रहे हैं कि हमारे सैनिकों को खुली छूट मिलनी चाहिए, लेकिन कांग्रेस कहती है कि देश के वीर जवानों को लाचार कर देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी ने कहा, सपा-बसपा के सिर्फ झंडे अलग हैं, नीयत एक जैसी ही है

कांग्रेस हो या सपा-बसपा इन लोगों के पास कोई विजन नहीं है. इनके पास एक ही एजेंडा है वो है मोदी हटाने का. आप कहीं पर जाइए, केरल, तमिलनाडु, आंध्र, बंगाल और उत्तर प्रदेश में जाएं तो वो सिर्फ मोदी हटाने की बात करते हैं. जब दिल्ली में कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों की सरकार थी तो आतंकवाद पर कैसे-कैसे खेल करती थी. लेकिन इन लोगों ने अपने वोटबैंक के लिए हिन्दू परंपरा को बदनाम करने का घिनौना काम किया. 

First Published: Saturday, April 20, 2019 07:17:47 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, Pm Narendra Modi, Congress, Bareily, Pm Rally,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो