logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर अवॉर्ड वापसी गैंग चुप क्यों

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) यूपी के गाजीपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अलवर में हुए रेप कांड का जिक्र करते हुए कहा कि बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे.

Updated on: 11 May 2019, 06:52 PM

highlights

  • यूपी के गाजीपुर में गरजे पीएम मोदी
  • अलवर में दलित की बेटी के साथ हुआ रेप
  • अवॉर्ड वापसी गैंग इस घटना पर चुप क्यों है

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) यूपी के गाजीपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अलवर में हुए रेप कांड का जिक्र करते हुए कहा कि बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे. वहां एक दलित की बेटी के साथ दो सप्ताह पहले कुछ दरिदों ने दुष्कर्म किया. लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई.

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही. यही कांग्रेस के न्याय की सच्चाई है.'
पीएम ने कहा कि इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है. मैं अवॉर्ड वापसी गैंग से पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी आप चुप क्यों बैठे हैं.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान से स्टार प्रचारक नेताओं की लिस्ट में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का नाम नहीं

नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, 'जो लोग वीर माताओं का अपमान करें, वीर पुत्रों का अपमान करें, सेना में जाने वालों का अपमान करें, क्या ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए कि नहीं?'