BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बारिश की वजह से रुका मैच, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर- 368/5 (49)- Read More »
  • पाकिस्तान पर FATF के फैसले से पहले प्रतिक्रिया देने के लिए भारतीय विदेश मंत्रालय तैयार, कही यह बात- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने जड़ा वनडे करियर का 16वां शतक- Read More »

पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया

News State Bureau  |   Updated On : May 23, 2019 09:07 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से 4.75 लाख मतों के अंतर से जीत लिया है. पीएम मोदी ने महागठबंधन की उम्मीदवार शालिनी यादव को भारी मतों से हरा दिया. चुनाव जीतने के बाद पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया. साथ ही कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपलोगों ने फिर से फकीर की झोली भर दी है.

2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों ने नई सरकार की तस्वीर साफ कर दी है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी फिर एक बार सरकार बनाने जा रही है. अब तक आए रुझानों में बीजेपी का कमल अपने दम पर खिलता नजर आ रहा है. जबकि एनडीए की बढ़त 300 से अधिक सीटों तक पहुंच गई है. वहीं, कांग्रेस समेत पूरे विपक्षी खेमे को बीजेपी ने जड़ से उखाड़ दिया है. यूपी में सपा-बसपा और बिहार में आरजेडी-कांग्रेस का गठबंधन पूरी तरफ फेल हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए हार स्वीकार की और नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी.

First Published: Thursday, May 23, 2019 09:07 PM

RELATED TAG: Election Results, Chunav Results, Lok Sabha Election Results, Election Results 2019, Today Election Rseults, Chunav Results, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, Assembly Election 2019, 2019 Lok Sabha Election Results, 2019 Lok Sabha Election R,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो