कांग्रेस के गढ़ अमेठी में पीएम मोदी ने कहा, हमारी सरकार में उड़ेगा पहला राफेल

News State Bureau  |   Updated On : March 04, 2019 12:13:05 AM
अमेठी में कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी

अमेठी में कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पीएम मोदी अमेठी के करीब डेढ़ घंटा रहने के दौरान 540 करोड़ रुपया की सौगात देंगे. पीएम मोदी आज अमेठी के गौरीगंज के कौहार में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बीच पीएम मोदी के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय के आने का कार्यक्रम है.

यह भी पढ़ें- अमेठी में बनी AK-203 करेगी दुश्‍मनों का खात्‍मा, पीएम मोदी रखेंगे फैक्‍ट्री की आधारशिला

अपने भाषण को शुरू करते हुए पीएम मोदी ने लोकल भाषा में लोगों का अभिवादन किया. उन्होंने कहा, आज मेरा स्वागत करने के लिए मेघराजा ने भी कृपा की है. पीएम बनने का बाद आज एक बार फिर आपके बीच आने का मौका मिला है. पीएम मोदी ने कहा, अमेठी सबका साथ, सबका विकास का सबसे बेहतर उदाहरण है. जिन्होंने हमें वोट दिया वो भी हमारे हैं और जिन्होंने नहीं दिया वह भी हमारे है. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा, हम यह सीट नही जीत पाए, लेकिन हमने आप सबका दिल जरूर जीता है. क्या हमने आप अमेठिवालों के साथ कोई सौतेला व्यवहार किया. यही है सबका साथ सबका विकास.

अमेठी में बनेगी असॉल्ट राइफल

पीएम मोदी ने अमेठी में आज ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का उद्धघाटन किया. इंडियन आर्मी की पुरानी इंसास राइफल को रिप्लेस करने के लिए रूस के साथ मिलकर भारत में ही ऑर्डिनेंस फैक्ट्री करीब साढ़े सात लाख AK-203 राइफल बनाएगी. इसके लिए पीएम मोदी ने रूस के राष्ट्रीपति के इस जॉइंट वेंचर के लिए मंच से धन्यवाद किया. पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा, कुछ लोग दुनिया में मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ोदा करते रहते हैं,उनकी घोषणा घोषणा रह जाती है...लेकिन यह मोदी है, जिसने 'मेड इन अमेठी' को सच कर दिखाया है. क्लाशनिकोव-203 राइफलों के निर्माण के लिए बनी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का लोकार्पण करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने 1,500 लोगों को फैक्ट्री में रोजगार का वादा किया था, लेकिन अमेठी के लोगों की आंखों में धूल झोंकते हुए सिर्फ 200 लोगों को रोजगार दिया गया. पीएम ने कहा कि अमेठी के युवाओं को धोखा देने वाले दुनिया में रोजगार के भाषण देते घूमते हैं.

First Published: Mar 03, 2019 05:55:48 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो