logo-image

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा चिटफंड के घोटालों का सबूत खोजो

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में कर रहे हैं चुनावी जनसभा

Updated on: 20 Apr 2019, 11:27 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को रैली करने पश्‍चिम बंगाल के दक्षिण दीनाजपुर इलाके में पहुंचे. लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है.

उन्‍होंने कहा, बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उसने स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है. उसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है. पीएम मोदी ने कहा, पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. 

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

TMC, वाम मोर्चा और कांग्रेस भेदभाव की राजनीति में लिप्त हैं। दूसरी ओर, हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करती है. हमारी सरकार की योजनाएं सभी समुदायों से गरीबों और हाशिए पर रहने वालों को लाभ पहुंचा रही हैं.

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

मां भारती में आस्था रखने वाले जो लोग बंटवारे के कारण दूसरे देशों में चले गए थे, आज जब वहां उनके साथ उनकी आस्था की वजह से अत्याचार हो रहा है तो वो कहां जाएंगे? उन्हें नर्क की जिंदगी से निकालना हर हिंदुस्तानी और हर सरकार का कर्तव्य है.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

जब हमारे वीर सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा. अरे दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं. इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

पहले गरीबों के पसीने की कमाई नारदा, सारदा और रोज़वैली ने लूट ली और फिर दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बना दिया. इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो वो धरने तक पर बैठ गईं.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

यह घृणित है कि कैसे बुआ-भतीजा ने पश्चिम बंगाल की संस्कृति और लोगों को तोड़ दिया है.

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उससे स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है. इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है. पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है.

calenderIcon 10:51 (IST)
shareIcon

इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है.

calenderIcon 10:50 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करते बोले मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन. पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है. जो हो रहा है वो आपके इस प्यार और स्नेह से साफ़ दिखाई दे रहा है.