BREAKING NEWS
  • जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, एक सैनिक हुआ शहीद- Read More »
  • बालाकोट के बाद कश्मीर में अपने ही Helicopter को मार गिराया था एयरफोर्स ने, इन अधिकारियों पर होगी कार- Read More »
  • पी चिदंबरम को ईडी वाले केस में भी नहीं मिली राहत, सोमवार को होगी सुनवाई - Read More »

पश्चिम बंगाल में CM ममता बनर्जी पर PM मोदी का बड़ा हमला, कह दी ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : April 20, 2019 12:08 PM
पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को रैली करने पश्‍चिम बंगाल के दक्षिण दीनाजपुर इलाके में पहुंचे. लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है.

उन्‍होंने कहा, बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उसने स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है. उसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है. पीएम मोदी ने कहा, पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. पहले गरीबों के पसीने की कमाई नारदा, सारदा और रोज़वैली ने लूट ली और फिर दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बना दिया. इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो वो धरने तक पर बैठ गईं.

दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं. जब हमारे वीर सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा. अरे दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो. 

मां भारती में आस्था रखने वाले जो लोग बंटवारे के कारण दूसरे देशों में चले गए थे, आज जब वहां उनके साथ उनकी आस्था की वजह से अत्याचार हो रहा है तो वो कहां जाएंगे? उन्हें नर्क की जिंदगी से निकालना हर हिंदुस्तानी और हर सरकार का कर्तव्य है. TMC, वाम मोर्चा और कांग्रेस भेदभाव की राजनीति में लिप्त हैं, वहीं दूसरी ओर हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है. हमारी सरकार की योजनाएं सभी समुदायों से गरीबों और हाशिए पर रहने वालों को लाभ पहुंचा रही हैं. हमारी सरकार ने पश्चिम बंगाल के 70 लाख से अधिक किसानों के खाते में सीधी मदद देने की योजना बनाई है। लेकिन यहां की सरकार ने लाभार्थियों की लिस्ट ही नहीं भेजी। क्योंकि इसमें टोलाबाजी का कोई स्कोप नहीं है, ये सीधा आपके बैंक खाते में जमा होने हैं

First Published: Saturday, April 20, 2019 11:26:19 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Pm Modi In West Bengal, Pm Modi Attack On Mamta, West Bengal Cm Mamta Banerjee, Lok Sabha Election 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो