BREAKING NEWS
  • Petrol Diesel Price 20th May, 2019: एग्‍जिट पोल (Exit Poll) के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानें किस शहर में क्या है रेट- Read More »
  • West Bengal Board Result 2019 : कल घोषित होगा पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक- Read More »
  • Rajasthan Board BSER 12th Arts Result 2019: राजस्थान बोर्ड (RBSE) 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट, यहां करें चेक- Read More »

साध्वी प्रज्ञा के गोडसे पर बयान से पीएम नरेंद्र मोदी भी आहत, कहा दिल से कभी माफ नहीं करूंगा

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 03:39 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा दिल से कभी माफ नहीं कर सकूंगा प्रज्ञा को.
  •  पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी जुटे हैं डैमेज कंट्रोल में.
  •  विपक्ष लगातार हमलावर बना हुआ पीएम मोदी और बीजेपी पर.

भोपाल.:  

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाला बयान अब बीजेपी आलाकमान के गले की फांस बन चुका है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता इससे हुए नुकसान की भरपाई में जुट गए हैं. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद इस संबंध में एक बयान जारी करना पड़ा है. उन्होंने प्रज्ञा के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सख्त लहजे में कहा कि प्रज्ञा और बाकी लोग जो गोडसे और बापू के बारे में बयानबाजी कर रहे हैं वह खराब है. यही नहीं, उन्होंने कहा कि भले ही प्रज्ञा ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली हो, लेकिन वह दिल से उन्हें कभी माफ नहीं कर सकेंगे.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं शोले के 'सांभा' मेकमोहन की बेटियां, जानिए डिटेल

पीएम मोदी ने कहा ऐसा कहने वालों को 100 बार सोचना पड़ेगा
एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा, 'गांधी और गोडसे के संबंध भयंकर खराब है, हर प्रकार घृणा के लायक है, आलोचना के लायक है, सभ्य समाज में ऐसी बातें नहीं कही जा सकती हैं. ऐसा कहने वालों को आगे से 100 बार सोचना पड़ेगा.' पीएम मोदी ने आगे कहा, 'उन्होंने भले ही माफी मांग ली हो लेकिन मैं दिल से कभी उन्हें माफ नहीं कर पाऊंगा.'

यह भी पढ़ेंः नतीजों से पहले बीजेपी की लिए कांग्रेस की ओर से आई यह अच्‍छी खबर

विपक्ष के निशाने पर है बीजेपी पार्टी
बता दें कि पीएम मोदी ने भोपाल सीट से प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी को समर्थन दिया था लेकिन प्रज्ञा के बयानों से अब बीजेपी को बैकफुट पर आना पड़ा है. इसे एक बड़ा मुद्दा बनाकर विपक्ष भी लगातार साध्वी समेत बीजेपी आलाकमान पर निशाना साध रहा है. विपक्ष का कहना है कि भोपाल सीट पर चुनाव हो जाने के बाद पीएम मोदी प्रज्ञा का विरोध कर रहे हैं. यह उन्हें पहले करना चाहिए था.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दावा- नोटबंदी से पहले PM मोदी ने किया था ये काम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मांगा स्पष्टीकरण
इससे पहले नाथूराम गोडसे पर बीजेपी नेताओं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े और सांसद नलिन कतील के बयानों पर सियासी बवाल के बाद बीजेपी ने सफाई जारी की है. बीजेपी नेताओं के बेतुके बयानों से भड़के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इन नेताओं के ये बयान उनके निजी बयान हैं और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. इसके साथ ही शाह ने तीनों बयानों को अनुशासन समिति को भेजने की बात कही है. अनुशासन समिति सभी नेताओं से जवाब मांगेगी और 10 दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपेगी.

First Published: Friday, May 17, 2019 03:31 PM

RELATED TAG: Nathuram Godse, Remarks, Irks Pm Modi, Backfoot, Sadhvi Pragya Thakur, Patriot, Deshbhakt, Loksabha Elections 2019, General Elections 2019, Bhopal, Election Counting,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो