logo-image

सपने दिखाने वाले नेता अगर इसे पूरा नहीं करते तो जनता उनकी पिटाई भी करती है: नितिन गडकरी

नितिन गडकरी ने कहा कि सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, लेकिन दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है.

Updated on: 27 Jan 2019, 07:02 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसका इशारा प्रधानमंत्री मोदी की तरफ जाता है. नितिन गडकरी ने चुनाव के दौरान जनता से किए वादों को लेकर बयान दिया है. नितिन गडकरी ने कहा, 'सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, लेकिन दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है. इसलिए सपने वहीं दिखाओं जो पूरे हो सके.'

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं सपने दिखानेवालों में से नहीं हूं. मैं जो बोलता हूं वो 100 प्रतिशत डंके की चोट पर पूरा होता है.

नितिन गडकरी ने यह बात ईशा कोप्पीकर के पार्टी में शामिल होने वाले कार्यक्रम के दौरान कही.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने की मांग हो रही है. एनडीए गठबंधन की शिवसेना ने सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पीएम पद के योग्य बताया है. शिवसेना का मानना है कि अगले लोकसभा चुनावों में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगा. ऐसे में नितिन गडकरी पीएम पद के दावेदार के तौर पर उभर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो शिवसेना बीजेपी को सपोर्ट करेगी.

इसे भी पढ़ें: अयोध्या केस में 29 जनवरी की सुनवाई टली, जस्टिस एसए बोबडे की गैर-मौजूदगी बनी वजह

वहीं, हाल में जब नितिन गडकरी के पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा सवाल को टालते हुए कहा कि वो काम करने पर विश्वास करते हैं.