logo-image

टीम के समर्पण के बिना कोई भी सपना पूरा नहीं होता, PMO स्टॉफ से मिले नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Results 2019) में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी टीम के सभी सदस्यों के सहयोग की प्रशंसा की.

Updated on: 25 May 2019, 12:28 PM

highlights

  • नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी टीम के सभी सदस्यों के सहयोग की प्रशंसा की
  • मोदी ने अधिकारियों से कहा कि पिछला पांच साल सीखने वाला अनुभव रहा
  • समर्पण हम बढ़ाते गए, जिसके चलते हम अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Results 2019) में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी टीम के सभी सदस्यों के सहयोग की प्रशंसा की. साउथ ब्लाक में प्रधानमंत्री कार्यालय में अधिकारियों से मिलते हुए उन्होंने कहा कि पिछला पांच साल सीखने वाला अनुभव रहा.

यह भी पढ़ें: PM मोदी की जीत पर पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' ने जताई चिंता, जाने क्या कहा

टीम की सोच आपकी सोच से मिलने पर ही मिलती है सफलता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जब तक कोई टीम नहीं होती, समर्पण नहीं होता, तब तक सपने पूरे नहीं होते. चाहे इरादे कितने ही नेक क्‍यों न हो. परिणाम तब मिलता है, जब आपकी टीम की सोच और आपकी सोच मिलती हो. पांच साल तक जिस इरादे से 2014 में चले थे, 2019 तक हमने हमारे मार्ग में जरा भी डायवर्जन नहीं आने दिया. समर्पण हम बढ़ाते गए, जिसके चलते हम अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय भाग्यशाली हैं कि उनके पास मोदी हैं, डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई

प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने मोदी को जीत पर बधाई दी. इनमें प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, अतिरिक्त प्रधान सचिव पी.के. मिश्रा और प्रधानमंत्री के सचिव भाष्कर खुल्बे शामिल थे. पीआईबी से जारी बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री कार्यालय के सभी अधिकारियों की पिछले पांच साल में कठिन परिश्रम के लिए सराहना की है. मोदी ने कहा कि सरकार से लोगों की काफी आकांक्षाएं हैं, इससे प्रधानमंत्री कार्यालय को कर्तव्यनिष्ठा के साथ काम करने की प्रेरणा मिलती है.