logo-image

वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ ये क्‍या बोल गए आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू

दो साल पहले वाईएसआर कांग्रेस के नेता एन जगनमोहन रेड्डी ने भी मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ आपत्‍तिजनक बयान दिया था.

Updated on: 23 Mar 2019, 08:24 AM

नई दिल्‍ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने विवादित बयान देते हुए विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी को अराजक बताया है. वे विशाखापट्टनम के पेंडुरथी में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. वहां उन्‍होंने कहा- जगन एक अराजकतावादी आदमी है. अगर वह सत्‍ता में आया तो राज्‍य का विकास चरमरा जाएगा. अपराध में वह मास्‍टर है. राज्‍य की सत्‍ता उसके हाथ आई तो यहां कानून-व्‍यवस्‍था का राज खत्‍म हो जाएगा.

दो साल पहले वाईएसआर कांग्रेस के नेता एन जगनमोहन रेड्डी ने भी मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ आपत्‍तिजनक बयान दिया था. जगनमोहन रेड्डी ने कहा था, 'अगर आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को बीच सड़क पर गोली मार दी जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं.' कुरनूल ज़िले के ननदयाल गांव में एक रैली के दौरान उन्‍होंने यह बात कही थी. चंद्रबाबू नायडू पर किए गए इस विवादित बयान को लेकर एक टीडीपी नेता ने रेड्डी के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कराया था. टीडीपी नेता वराल रमैयाह ने कहा कि लगता है वो हताश हो गए हैं.

एक दूसरे टीडीपी नेता सीएम रमेश ने रेड्डी को 'अपराधी' बताते हुए कहा था कि टीडीपी विकास चाहती है जबकि वो लोगों को मारकर उसका पैसा हथियाना चाहता है.