logo-image

EVM के साथ छेड़खानी को लेकर चिंता में हैं कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा, चुनाव आयोग से की ये अजीबो-गरीब डिमांड

मिलिंद ने कहा कि मतगणना स्थल के पास हो रही संदिग्ध गतिविधि ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ के संकेत दे रहे हैं.

Updated on: 21 May 2019, 03:06 PM

नई दिल्ली:

मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने चुनाव आयोग को पत्र लिख ईवीएम (EVM) मशीनों की सुरक्षा की मांग की है. मिलिंद ने महाराष्ट्र के मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखे पत्र में मतगणना स्थल पर स्थित ईवीएम मशीनों के साथ छेड़खानी की आशंका जताई है. मिलिंद ने लिखा कि उनके कुछ कार्यकर्ताओं को मतगणना स्थल के पास लगाया गया है, जिन्होंने उन्हें सूचना दी कि मतगणना केंद्रों पर संदिग्ध गतिविधियों को देखा गया है.

मिलिंद ने कहा कि मतगणना स्थल के पास हो रही संदिग्ध गतिविधि ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ के संकेत दे रहे हैं. मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्र में लिखा कि उनके कार्यकर्ताओं ने मतगणना स्थल के पास संदिग्ध लोगों के साथ-साथ कुछ संदिग्ध वाहन भी देखे हैं. मिलिंद ने चुनाव अधिकारी से अपील कर मतगणना स्थल की सुरक्षा को बढ़ाने की बात कही है ताकि 23 मई को उचित चुनाव परिणाम आ सकें.

इसके साथ ही मिलिंद ने चुनाव आयोग से मतगणना स्थल के पास सुरक्षाकर्मियों के साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को लगाने की भी मांग की है. इसके साथ ही देवड़ा ने मतगणना स्थल पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के पासवर्ड की भी मांग की है ताकि कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रख सकें.