logo-image

आतंकियों को पारिवारिक सम्मान देते हैं राहुल: मनोज तिवारी

बीजेपी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैश सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ बोल बैठे, तो बीजेपी उन पर हमलावर हो गई.

Updated on: 12 Mar 2019, 01:13 PM

नई दिल्‍ली:

आज बीजेपी और कांग्रेस के बीच 'अजहर साहब'  'ओसामा जी'  और 'हाफिज जी' को लेकर जुबानी जंग चल रही है. जुबानी जंग के साथ दोनों दलों के बीच ट्वीटर पर वार छिड़ा हुआ है. बता दें सोमवार को दिल्ली में हुए कांग्रेस बूथ कार्यक्रम में राहुल गांधी जब पुलवामा हमले और मसूद अजहर को लेकर बीजेपी पर वार कर रहे थे तभी उनके मुंह से मसूद अजहर 'जी' निकल गया.बीजेपी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैश सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ बोल बैठे, तो बीजेपी उन पर हमलावर हो गई.

यह भी पढ़ेंः शर्मनाकः आतंकियों के सम्‍मान में राहुल गांधी समेत ये नेता दे चुके हैं ऐसे बयान

न्‍यूज नेशन से बात करते हुए दिल्‍ली बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आलू की फैक्ट्री के बयान की तुलना मसूद अजहर को 'जी' कहने से नहीं जा सकती. 'जी' भारतीय संस्कृति में परिवार के लोगों और आदरणीय लोगों के लिए कहा जाता है. इससे पहले भी हाफिज सईद के लिए साहेब और मणिशंकर अय्यर कांग्रेस को जिताने के लिए पाकिस्तान की मदद जैसे बयान दे चुके हैं. कांग्रेस का सच देश के सामने आ गया है.

रमजान के नाम पर राजनीति न करें विपक्ष

आम चुनाव 7 चरणों में है ‌,उस वक्त सभी धर्मों की कोई ना कोई त्योहार आएंगे. रमजान आ रही है तो नवरात्रि भी आएंगे. 5 साल भी लोकसभा चुनाव इन ही महीनों में हुए थे, लेकिन तब इन पार्टियों को लगता था कि उनकी वापसी हो सकती है और अब उन्हें एहसास हो चुका है कि मोदी सरकार दोबारा बड़े बहुमत के साथ बनने वाले हैं, इसलिए रमजान को लेकर राजनीति कर रहे हैं.

Election Bond पर गोलमोल जवाब

यह मामला फाइनेंस से जुड़ा हुआ है अरुण जेटली जी ने जो कहा है वह जरूर होना चाहिए लेकिन मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता सभी पार्टियों को ऐसा काम करना चाहिए जिससे काले धन का उपयोग बंद हो.

गीत के साथ जीत के स्वर

मनोज तिवारी दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के लिए रवाना हो रहे हैं . न्यूज़ नेशन पर मनोज तिवारी ने अपने अंदाज में चुनावी गीत से मोदी सरकार द्वारा बनाने की अपील की.