BREAKING NEWS
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग देख बुरी तरह से डर गए थे विराट कोहली, मैच के बाद दिया ये बयान- Read More »
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने- Read More »
  • भारत ने श्रीलंका से लगती तटीय सीमा पर हाई अलर्ट घोषित किया, गोवा जैसे तटीय राज्यों में चर्च के बाहर सुरक्षा बढ़ी- Read More »

दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे ने पत्र लिख कहा, मेरे पिता के नाम का हो रहा इस्तेमाल

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 06:06 PM
 उत्पल पर्रिकर

उत्पल पर्रिकर

नई दिल्ली:  

गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर ने एनसीपी के शरद पवार को एक पत्र लिख अपने पिता के नाम का गलत इस्तेमाल होने की बात कही है. मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने एनसीपी के शरद पवार को मनोहर पर्रिकर पर अपनी टिप्पणी में लिखा, ''यह मेरे पिता के नाम को राजनीतिक लाभ के लिए जबरदस्त झूठ बोलने के लिए आह्वान करने का एक और दुर्भाग्यपूर्ण प्रयास है."

यह भी पढ़ें -गोरखपुर से रविकिशन को मिला टिकट, BJP ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट

इससे पहले शनिवार को उत्पल ने कहा कि उनके पिता के बारे में बुरा कहना फैशन बन गया है और उनकी विचारधारा को लेकर हवा में बातें कही जा रही हैं. उत्पल गोवा सुरक्षा मंच के संस्थापक सुभाष वेलिन्गकर उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि जिसमें उन्होंने कहा था कि पर्रिकर भद्र पुरूष तो थे लेकिन राजनीतिक व्यक्ति नहीं थे.

उत्तपल ने कहा, में इस पर टिप्पणी करने का इच्छुक नहीं हूं. अब उनके (पर्रिकर के बारे में) बुरी बातें कहना चलन बन गया है. उनकी विचारधारा को लेकर हवा में बातें की जा रही है. मैं नहीं समझता कि किसी को यह निर्णय लेने का अधिकार है कि मैं कैसा व्यक्ति हूं. सिर्फ मेरा काम ही यह तय करेगा.'

गोवा आरएसएस के पूर्व प्रमुख वेलिन्कर को मनोहर पर्रिकर का कटु आलोचक माना जाता है. पर्रिकर का 17 मार्च को पेट संबंधी बीमारी के बाद निधन हो गया था.

First Published: Monday, April 15, 2019 05:59 PM

RELATED TAG: Manohar Parrikar, Cm Manohar Parrikar, Ncp, Sharad Pawar, Utpal Parrikar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो