logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

योगी आदित्‍यनाथ की दूसरी रैली को भी ममता सरकार की हरी झंडी नहीं, सभा पर संशय

बंगाल में बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन की एक अन्‍य रैली को भी अनुमति नहीं मिली. उधर, योगी आदित्‍यनाथ पुरुलिया के लिए रवाना हो चुके हैं.

Updated on: 05 Feb 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से ममता सरकार (Mamata Banerjee Govt) ने झटका दिया है. अब पुरुलिया में भी योगी आदित्‍यनाथ की रैली नहीं होगी. प्रशासन ने रैली की अनुमति नहीं दी है.  बंगाल में बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन की एक अन्‍य रैली को भी अनुमति नहीं मिली. उधर, योगी आदित्‍यनाथ पुरुलिया के लिए रवाना हो चुके हैं. बीजेपी के पश्‍चिम बंगाल इकाई के प्रवक्‍ता सायन बासु के अनुसार, प्रशासन ने रैली को अनुमति देने से इन्‍कार कर दिया. पुरुलिया में सीएम योगी की रैली होनी थी, जबकि शहनवाज हुसैन की मुर्शिदाबाद में.

यह भी पढ़ें : UP विधानसभा में हंगामा, राज्यपाल पर फेंके गए कागज़ के गोले, कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

हालांकि, बीजेपी नेताओं का कहना है कि योगी आदित्‍यनाथ पुरुलिया के लिए निकल चुके हैं, लिहाजा रैली वहीं होगी. इससे पहले बंगाल में सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने की सूरत में बीजेपी ने नया प्लान बनाया था. बीजेपी की नई योजना के तहत पुरुलिया में रैली को संबोधित करने के लिए सीएम योगी पहले विमान से रांची गए, वहां से हेलीकॉप्टर से बोकारो और फिर सड़क के रास्ते पुरुलिया जाने वाले हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में कानून का शासन नहीं रह गया है. उन्‍होंने जोर दिया कि वह मुर्शिदाबाद जायेंगे. उन्‍होंने कहा, ‘ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी सभा को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं.' उन्होंने कहा कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी. पहले योगीजी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है. उन्होंने पूछा कि ‘पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी.'

यह भी पढ़ें : अमित शाह और योगी अदित्‍यनाथ के बाद ममता बनर्जी की सरकार ने एक और बीजेपी नेता को रैली से रोका

सीएम योगी आदित्यनाथ की आज पुरुलिया में रैली करीब दोपहर तीन बजे होनी थी, लेकिन ममता सरकार ने उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी है. यही वजह है कि अब उनका हेलीकॉप्टर झारखंड के बोकारो में लैंड करेगा और वह यहीं से सड़क मार्ग से पुरुलिया के लिए निकलेंगे. बता दें कि बोकारो से पुरुलिया की दूरी करीब 50 से 55 किलोमीटर है.