logo-image

दिग्विजय सिंह पर शिवराज चौहान का हमला, बोले- वो डरे हुए हैं, उनकी हार निश्चित

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वोट न डालने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को निशाने पर ले लिया है.

Updated on: 13 May 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वोट न डालने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को निशाने पर ले लिया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देशभर में जागरूकता अभियान चला कि अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए लेकिन दिग्विजय सिंह प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे है, उन्होंने 10 साल सरकार चलाई है. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मतदान न कर लोकतंत्र का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में छठे चरण में हुआ 60.33 प्रतिशत मतदान, जानिए कहां कितनी वोटिंग हुई

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने हमला बोलते हुए कहा, 'चुनाव लोकतंत्र का महापर्व होता है, मतदान करने से देश मजबूत होता है. देशभर में जागरूकता अभियान चला कि अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए लेकिन दिग्विजय सिंह प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे है, उन्होंने 10 साल सरकार चलाई है. लेकिन उन्होंने मतदान न कर लोकतंत्र का अपमान किया है.'

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह ने जनता को अच्छा संदेश नहीं दिया, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. दिग्विजय सिंह डरे हुए हैं, उनकी हार निश्चित है. इसलिए वे मतदान करने नहीं गए और पोलिंग पोलिंग घूमते रहे. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'जनता तो मतदान करने जाती है लेकिन उन्हें चुनाव आयोग (Election Commission) की निष्पक्षता पर भी भरोसा नहीं रहा और वे कमलनाथ (Kamal Nath) के प्रशासन पर भी शक करते हैं, इसलिए उन्होंने मतदान नहीं किया.

यह भी पढ़ें- कैंसर की बीमारी पर भारी लोकतंत्र से यारी, 81 साल के अब्दुल मजीद ने डाला वोट

दरअसल, भोपाल (Bhopal) समेत मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर रविवार को मतदान हुआ. भोपाल सीट से कांग्रेस के टिकट पर दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर दिग्विजय की बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) से कांटे की टक्कर है. ऐसे में वो मतदान के दौरान अपने क्षेत्र में पोलिंग पोलिंग घूमते रहे. जिसकी वजह से दिग्विजय सिंह इन चुनावों में अपने गृहक्षेत्र राजगढ़ में वोट डालने नहीं पहुंच सके. लेकिन इसी को लेकर विपक्षियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है.

यह वीडियो देखें-