logo-image

अमित शाह ने प्रियंका गांधी पर किया तंज, भ्रष्टाचार करने के लिए कांग्रेस में तीसरे 'जी' भी आ गए

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (amit shah) मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर बरसे.

Updated on: 29 Jan 2019, 09:07 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (amit shah) मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर बरसे. अमित शाह ने कहा कि किसी एक ही परिवार द्वारा चलाई जाने वाली सरकार लोगों की सेवा नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि ऐसी पार्टी सिर्फ एक कमजोर सरकार ही दे सकती है. शाह ने प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के फैसले का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कांग्रेस नीत यूपीए सरकार के कार्यकाल में हमने 2G जैसे बड़े घोटाले देखे थे और अब तीसरे 'जी' (गांधी) भी आ गए हैं. हमारे पास अब प्रियंका (गांधी) 'जी' भी हैं. ऐसे में अब घोटाले का आकार क्या होगा?'

अमित शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर भी तीखे वार किए. शाह ने कहा, 'आने वाले लोकसभा चुनाव में सूबे में लोकतंत्र बहाल होगा. देश भर में फैले बंगाली आज सोनार बांग्ला को ढूंढ रहे है, 2019 का लोकसभा चुनाव सोनार बांग्ला के निर्माण का चुनाव है.'

इसे भी पढ़ें: प.बंगाल: अमित शाह की रैली में तोड़फोड़, विजयवर्गीय बोले- ममता बनर्जी को यह महंगा पड़ेगा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'बंगाल की सरकार हमें रैली नहीं करने देती लेकिन मैं ममता दीदी को बता दूं हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर कमल का सन्देश जनता तक पहुंचाएंगे. बंगाल की जनता को अब परिवर्तन चाहिए. बंगाल में क्यों बीजेपी कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या कर दी जाती है? उनका गुनाह क्या है? उनका गुनाह इतना ही है कि ममता दीदी की सरकार में हुए भ्रष्टाचार का हम विरोध करते है, TMC द्वारा बम धमाकों का हम विरोध करते है. इसीलिए हमारे कार्यकताओं की हत्या हो रही है.

शाह ने आगे कहा कि कोई भी क्षेत्र तब तक समृद्ध नहीं होता है जब तक वहां लोकतंत्र की जड़ें मजबूत नहीं होती. लेकिन 2019 में सरकार बनाकर लोकतंत्र को मजबूत किया जाएगा. शाह ने दावा किया कि आम चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम चुने जाएंगे.