logo-image

कल तक प्रधानमंत्री को कोसने वाली विदेशी मीडिया भी हुई नरेंद्र मोदी की फैन, दुनियाभर में छाए देश के पीएम

प्रतिष्ठित CNN, Washington Post, New York Times, Al Jazeera, Khaleej Times, Dawn जैसी तमाम विदेशी मीडिया संस्थान भारत में हुए लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे नरेंद्र मोदी की की खबरें चला रहे हैं.

Updated on: 23 May 2019, 04:02 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी और उनके सहयोगी दल एक बार फिर से इतिहास रचने के बेहद करीब हैं. अभी तक के रुझानों में बीजेपी अपने सहयोगी दलों के साथ लगातार दूसरी बार देश में सरकार बनाने जा रही है. इसी के साथ नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. खास बात ये है कि रुझानों में बीजेपी अकेले दम पर बहुमत प्राप्त कर 300 के जादूई आंकड़े को छू चुकी है. सुबह 8 बजे से शुरू हुई वोटों की गिनती के साथ-साथ आ रहे रुझानों में बीजेपी एकतरफा जीत की ओर तेजी से बढ़ रही है.खास बात है कि अब वे विदेशी मीडिया भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुण गा रही है, जो उन्हें कल तक कोस रही थी.

प्रतिष्ठित CNN, Washington Post, New York Times, Al Jazeera, Khaleej Times, Dawn जैसी तमाम विदेशी मीडिया संस्थान भारत में हुए लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे नरेंद्र मोदी की की खबरें चला रहे हैं.

1. CNN ने देश के लोकसभा चुनावों को अपनी टॉप स्टोरी बनाई है. CNN ने लिखा, ''नरेंद्र मोदी की बीजेपी 2014 से भी बड़ी जीत की ओर.''

2. Washington Post ने लिखा, '' भारत के चुनावों में प्रचंड जीत की ओर नरेंद्र मोदी.''

3. Al Jazeera ने लिखा है, '' दूसरी ऐतिहासिक जीत की ओर मोदी.''

4. Khaleej Times ने लिखा, '' नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला गठबंधन दूसरी जीत की ओर.''

5. पाकिस्तान के सबसे प्रमुख अखबार Dawn ने तो भारत के लोकसभा चुनाव के लिए एक खास पेज बनाया है.