logo-image

Exit Poll के नतीजे देख भड़का यह एक्टर, पीएम मोदी को कही यह बुरी बात

Kamal Rashid Khan reacts angry after NDA victory in Exit Polls: कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने मीडिया चैनलों की ओर से देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने पर कहा है कि मुझे एक्जिट पोल पर विश्वास नहीं है, वह हमेशा ही गलत नतीजे दिखाते रहे हैं.

Updated on: 19 May 2019, 11:09 PM

नई दिल्ली:

अपने विवादित बयानों और रिव्यू के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने रविवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान समाप्त होने के बाद जारी किए एक्जिट पोल पर तीखी टिप्पणी की है. कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने मीडिया चैनलों की ओर से देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने पर कहा है कि मुझे एक्जिट पोल पर विश्वास नहीं है, वह हमेशा ही गलत नतीजे दिखाते रहे हैं.

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने कई सारे ट्वीट किए. सबसे पहले केआरके (KRK) ने ट्वीट पर लिखा, ' एक्जिट पोल के नतीजों को देखकर आज सभी पार्टियां यही प्रार्थना करेंगी कि बीजेपी को 200 से कम सीटें मिलें ताकि वो आगे चलकर अपनी सीट का सौदा करोड़ों में बीजेपी और कांग्रेस के साथ कर सकें. इन सब में सिर्फ जनता बेवकूफ बनेंगी.'

इसके बाद केआरके (KRK) ने ट्वीट किया,' एबीपी का एक्जिट पोल बीजेपी को यूपी में सिर्फ 22 सीटें दे रहा है जबकि महागठबंधन को 58 सीटें दे रहा हैं, मायावती-अखिलेश को अस बात के लिए बधाई.'

और पढ़ें: Polls of Exit Polls: सभी न्‍यूज चैनलों का एग्‍जिट पोल एक साथ यहां पढ़ें

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए केआरके (KRK) ने लिखा कि सभी एक्जिट पोल के नतीजों के अनुसार बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनावों में जीत रही है और इसके लिए उन सभी नेताओं का धन्यवाद जो देश का पीएम बनने का सपना देख रहे थे. अगले 5 साल पीएम मोदी एक बार फिर से विदेशी दौरों का आनंद लेंगे, अडानी-अंबानी को फिर से फायदा पहुंचाया जाएगा और अर्थव्यवस्था एक बार फिर मरने की हालत में पहुंचेगी.

केआरके (KRK) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बीजेपी के जीत के पीछे की वजह बताते हुए कहा दिल्ली और हरियाणा में आम आदमी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाई है, आपने जान बूझ कर बीजेपी को समर्थन दिया, पर यह मत भूलना कि जनता इस बात का बदला लेगी और दिल्ली से तुम्हें उखाड़ फेंकेगी.

केआरके (KRK) ने आगे कहा कि इस एक्जिट पोल से यह बात साफ हो गई है कि पीएम मोदी के बाद इस देश में राहुल गांधी ही दूसरे बड़े नेता हैं जो पीएम पद के दावेदार हैं.

और पढ़ें: Exit Poll के नतीजे देख दुखी हुए उमर अब्दुल्ला, किया हताशा भरा ट्वीट

केआरके (KRK) ने आगे कहा कि अगर एक्जिट पोल की बात सच साबित होती है तो एनडीए को 267 सीटें मिलेंगी और उस केस में पीएम मोदी की जगह नितिन गडकरी देश का अगला प्रधानमंत्री बनेंगे.