logo-image

अखिलेश पर बरसे चाचा शिवपाल, कहा- जिसने बाप को धोखा दिया उसपर भरोसा क्या किया जा सकता है

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 26 Jan 2019, 08:51 PM

नई दिल्ली:

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर जमकर हमला बोला. शिवपाल यादव ने कहा कि एसपी में सारे गुंडे हैं. अपने भतीजे और एसपी प्रमुख अखिलेश यादव पर वार करते हुए शिवपाल यादव ने कहा, 'बताओं ऐसे लोगों पर विश्वास किया जा सकता है जो अपने बाप और चाचा को भी धोखा दे. बताओं क्या-क्या नहीं किया मैंने..पढ़ाई से लेकर के...क्या-क्या नहीं किया मैंने...नेता जी को कौन कहता था कि मुलायम यादव जी गुंडों के सरदार है, एसपी में सारे लोग गुंडे हैं?

पीएसपी (एल) प्रमुख ने कहा कि वो ही बहन जी है जिसने ना तो नेता जी ने बहन बनाया और ना ही मैंने तो अखिलेश की बुआ कहा से बन गईं? और बताओं बुआ का कोई भरोसा है कहां चली जाएं?

इसे भी पढ़ें: Republic Day: गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर दुनिया ने देखी भारत की ताकत, T-90 से लेकर K-9 का शक्ति प्रदर्शन

बता दें कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ आ जाने से कांग्रेस अलग पड़ गई है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल सिंह यादव कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है. पिछले दिनों शिवपाल यादव ने इसका इशारा भी दिया है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि अभी हमारी बात तो नहीं हुई है, लेकिन जितनी भी सेकुलर पार्टी हैं, जिसमें से एक कांग्रेस भी है, अगर कांग्रेस हमसे गठबंधन के लिए संपर्क करेगी तो हम बिल्कुल तैयार हैं.