Loksabha Election 2019: आजम खान पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

News State Bureau  | Reported By : अमित सिंह |   Updated On : April 17, 2019 02:56:24 PM
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान मुश्किलों में घिर गए हैं. एफआईआर दर्ज होने के अलावा चुनाव आयोग ने भी आजम खान के चुनाव प्रचार करने तक 72 घंटे की रोक लगा दी है. विवादों में घिरे आजम खान पर कई घंटों के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. हालांकि वो सीधे-सीधे कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव पर केशव प्रसाद का बड़ा हमला, कहा- जब ये बाप-चाचा के न हो सके तो नकली बुआ के क्या होंगे ?

कानपुर देहात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जब आजम खान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका सीधा जवाब नहीं दिया. अखिलेश ने सिर्फ पिछले चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी पिछली बार श्मशान-कब्रिस्तान और दीवाली-रमजान पर चुनाव लड़ी थी, वो भी चुनाव आयोग को मालूम होगा ?

यह भी पढ़ें- Exclusive: सतीश महाना ने कहा- सपा के नेता भी है आजम खान से खफा

गौरतलब है कि रामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. आजम खान ने कहा था, 'जिसको हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैंने 17 दिन में पहचान गया कि इनकी .... खाकी रंग का है.'

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News Blog : सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे, रामलला के दर्शन करेंगे

हालांकि इस आपत्तिजनक बयान को लेकर आजम खान के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. इसके अलावा चुनाव आयोग ने आजम खान के प्रचार पर 72 घंटे के लिए बैन कर दिया. अब आजम खान ना तो चुनावी रैली कर सकते हैं, ना कोई राजनीतिक बयान दे सकते हैं और ना ही कोई ट्वीट कर सकते हैं.

First Published: Apr 17, 2019 02:55:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो