logo-image

राहुल गांधी ने कहा- लोकसभा चुनाव के बाद हिंदुस्तान 'गारंटी इनकम' देने वाला पहला देश बनेगा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) आज भोपाल (bhopal) दौरे पर हैं. राहुल गांधी जम्बूरी मैदान में रैली को संबोधित किया.

Updated on: 08 Feb 2019, 06:47 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज भोपाल दौरे पर हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जम्बूरी मैदान में रैली को संबोधित किया. मंच पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आभार सम्मेलन को संबोधित करते हुए एक बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस गरीबों को गारंटी इनकम देगी और पैसे सीधे खाते में आएंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐतिहासिक काम करने जा रही है. लोकसभा चुनाव में अगर उसकी सरकार आती है तो हिंदुस्तान 'गारंटी इनकम' देने वाला पहला देश होगा.

सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बब्बर शेर हैं, जनता को जोड़ने का काम, कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनाने का काम कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया है. उन्होंने कहा कि किसान और नौजवान हमारे मालिक, कांग्रेस का कोई सीएम यह बात ना भूले. 

इसे भी पढ़ें: राफेल पर तेज़ हुई सियासत, AAP सांसद संजय सिंह ने CBI को लिखा खत, PM मोदी के खिलाफ FIR की मांग

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि किसान ने हमें कहा कि अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दिए, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी को 35 हजार करोड़ रुपये दिये, विजय माल्या को 10 हजार करोड़ रुपये दिये तो हमारा कर्जा माफ क्यों नहीं हो रहा.

राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा,'रक्षा मंत्रालय के अफसर कहते हैं कि नरेंद्र मोदी ने रक्षा मंत्रालय को बिना बताये फ्रांस की सरकार से राफेल सौदे में समानांतर बातचीत की.