BREAKING NEWS
  • BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, चांदनी चौक से डॉ. हर्ष वर्धन और नार्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी को मिला टिकट- Read More »
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: चेन्नई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला- Read More »
  • एप्पल कंपनी अपने आईफोन्स में इन खास बदलावों की बना रही योजना- Read More »

Loksabha Election 2019 : चुनावी रण में 'बसंती' को जिताने पहुंचे 'वीरू', खुद को बताया किसान पुत्र

News State Bureau  |   Updated On : April 14, 2019 03:12 PM
अभिनेता धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार किया

अभिनेता धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार किया

मथुरा:  

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी शोर मचा हुआ है. सभी पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. कई स्टार भी इस चुनावी महासमर में प्रचार करते नजर आ रहे हैं. रविवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा में भी बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने चुनाव प्रचार किया और अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए जनता से वोट मांगे.

यह भी पढ़ें- BSP की एक और लिस्ट जारी, मेनका गांधी और मनोज सिन्हा के खिलाफ ये उम्मीदवार ठोकेंगे ताल

अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार की सुबह सौंख कस्बे के गढ़वाल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान धर्मेंद्र ने फिल्मी डायलॉग्स के जरिए मतदाताओं का ध्यान खींचने की पूरी कोशिश की. इसके साथ ही किसानों को वोट हासिल करने के लिए धर्मेंद्र ने खुद को किसान पुत्र बताया. उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी ब्रज के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं. उनकी जीत बृजवासियों की जीत है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा : बेटे को मिला टिकट तो मोदी सरकार के मंत्री ने दे दिया इस्तीफा, ये है वजह

उधर, मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी अपने पति और मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं. हेमा ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, 'आज का दिन मेरे लिए खास दिन है. धरमजी पूरा दिन मेरे लिए प्रचार करने के लिए मथुरा में हैं. जनता उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है.' तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. हेमा ने लिखा, 'चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से ठीक पहले मथुरा में हमारे घर में ली गई तस्वीर.'

यह भी पढ़ें- शिवपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ को बताया ईमानदार, मुलायम सिंह के लिए कही ये बात

मथुरा में हेमा मालिनी का मुकाबला एसपी-बीएसपी और आरएलडी महागठबंधन के उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र सिंह से है. वहीं कांग्रेस की टिकट पर मथुरा सीट से महेश पाठक ताल ठोक रहे हैं. इसे में कड़ी टक्कर को देखते हुए हेमा मालिनी इन दिनों चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई हैं. चुनावी मैदान में जीत दर्ज करने के लिए वो हर संभव कोशिश कर रही हैं. बीते द‍िनों हेमा मालिनी को किसानों के बीच खेतों में फसल काटते देखा गया था. इसके बाद ट्रैक्टर चलाते हुए उनकी तस्वीर सामने आई थी.

यह वीडियो देखें-

First Published: Sunday, April 14, 2019 02:52 PM

RELATED TAG: Loksabha Election 2019, Actor Dharmendra, Hema Malini, Actor Dharmendra Campaign, Dharmendra In Mathura, Dharmendra Campaigns For Hema Malini, Mathura,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो