logo-image

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कार में बैठने के लिए जैसे ही रखा पैर, तभी हो गया कुछ ऐसा

लोकसभा अध्यक्ष और बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) बुधवार को हादसे का शिकार होते बाल-बाल बच

Updated on: 15 May 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनाव प्रचार के दौरान लोकसभा अध्यक्ष और बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) बुधवार को हादसे का शिकार होते बाल-बाल बच गई. कार ड्राइवर की गलती से वो असंतुलित होकर वे गिरने की स्थिति में आ गई थी. हालांकि कुछ लोगों ने उन्हं संभाल लिया. 

यह भी पढ़ें- Check Here मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2019, MPBSE, MP Board 10th Result 2019, www.mpresults.nic.in LIVE

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा अध्यक्ष (Loksabha speaker) आज अभय प्रशाल के समीप लाभ मंडपम में चुनाव से संबंधित एक बैठक आयोजित की गई थी. इसमें भाग लेने सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) भी पहुंची थी. जब वे वापस लौट रही थी और अपनी कार में बैठने के लिए उन्होंने जैसे ही एक पांव गाड़ी में रखा, उनके ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. अचानक उत्पन्न इस हालात के कारण वे असंतुलित होकर वे गिरने की स्थिति में आ गई थी, तभी वहीं खड़े कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाल लिया. बाद में वहां से सकुशल रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें- MP Board Results 2019 Declared CHECK HERE LIVE: मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी

गौरतलब है कि सुमित्रा महाजन (76) इंदौर (Indore) सीट से साल 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार चुनाव जीतती आई हैं. लेकिन 75 साल से ज्यादा उम्र के नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने के बीजेपी के नीतिगत फैसले के कारण वो इस बार चुनाव मैदान में नहीं है. बीजेपी (BJP) ने शंकर लालवानी (57) को महाजन का चुनावी उत्तराधिकारी बनाते हुए इंदौर से टिकट दिया है. इंदौर लोकसभा क्षेत्र में 19 मई को मतदान होगा.

यह वीडियो देखें-