logo-image

कांग्रेस एक डूबता टाइटैनिक, जो भी इसपर बैठा है वो जान बचाने के लिए भाग रहा है: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) नांदेड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर शब्दों के तीर छोड़े. पीएम मोदी ने कांग्रेस की तुलना टाइटैनिक से की.

Updated on: 07 Apr 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) नांदेड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर शब्दों के तीर छोड़े. पीएम मोदी ने कांग्रेस की तुलना टाइटैनिक से की. मोदी ने कहा, 'कांग्रेस की हालात टाइटैनिक जैसी है जो हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है. कांग्रेस के साथ जो-जो इस जहाज में बैठा था वो एनसीपी की तरह या तो खुद भी डूब रहा है या उठ-उठ करके बस जान बचाने के लिए भाग रहा है.'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के नामदार ने माइक्रोस्कोप लेकर, भारत में एक सीट खोजी है, जहां पर वो मुकाबला कर सकें. सीट भी ऐसी, जहां पर देश की मेजोरिटी, माइनॉरिटी में है. वहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जुलूस में उनका झंडा कहां है, ये खोजना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार जाति, धर्म और विचारधारा के आधार पर नागरिकों से कर रही भेदभाव: सोनिया

नरेंद्र मोदी ने कहा, 'कांग्रेस के ढकोसला पत्र में एक बार भी मध्यम वर्ग शब्द नहीं है. इसलिए कांग्रेस से सतर्क रहिए. कांग्रेस के इतिहास को देखेंगे तो आपको एक पैटर्न दिखाई देगा. जब भी ये पार्टी संकट में आती है, तब झूठे वादों का एक पिटारा खोल देती है और बाद में गजनी बन जाती है.