logo-image

बंगाल: लोगों को लुभाने के लिए बैलगाड़ी से लेकर ई-रिक्शा का इस्तेमाल कर रहे उम्मीदवार

पूरे देश में लोकसभा चुनाव का चुनावी बिगुल बज चुका है. लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए उम्मीदवार तरह-तरह के लुभावने तरीके अपना रहें है.

Updated on: 28 Mar 2019, 08:25 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश में लोकसभा चुनाव का चुनावी बिगुल बज चुका है. लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए उम्मीदवार तरह-तरह के लुभावने तरीके अपना रहें है. ऐसी ही कुछ तस्वीर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से आई है. लोकसभा उम्मीदवार लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए परिवहन के अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक उम्मीदवार बैलगाड़ी की सवारी कर रहा है, तो दूसरा उम्मीदवार ई-रिक्शा चला रहा है.

अभिनेत्री से राजनेता बनी शताब्दी रॉय बीरभूम लोकसभा सीट को अपने पास रखने का पूरा प्रयास कर रही हैं. उन्हें  रामपुरहाट क्षेत्र में चुनाव अभियान के दौरान खुद से ई-रिक्शा चलाते देखा गया. वह यहां से 2009 और 2014 में जीत चुकी हैं.

और पढ़ें| सबरीमाला हिंसा: केरल में बीजेपी उम्मीदवार को झटका, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

गुलाबी साड़ी पहनी और धूप का चश्मा लगाकर रॉय ने क्षेत्र में महिलाओं के जनजातीय नृत्य में भी हिस्सा लिया. वहीं उनके बीजेपी के प्रतिद्वंद्वी दुध कुमार मंडल ने अन्य पंचायत क्षेत्र में लोगों से संवाद करने के लिए बैलगाड़ी का सहारा लिया. बीरभूम संसदीय क्षेत्र में 29 अप्रैल को चुनाव होने हैं.