logo-image

कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल होने के फैसले पर सुजय विखे पाटिल ने ये दिया ये बयान

कांग्रेस को झटका देते हुए, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्णन विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटील मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए. सुजय विखे-पाटील के बीजेपी में शामिल होने के साथ ही अहमदनगर से कई अन्य प्रमुख नेता और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

Updated on: 13 Mar 2019, 03:10 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस को झटका देते हुए, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्णन विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटील मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए. सुजय विखे-पाटील के बीजेपी में शामिल होने के साथ ही अहमदनगर से कई अन्य प्रमुख नेता और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. मौजूदा संकेतों के अनुसार, सुजय विखे-पाटील को संभवत: अहमदनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाया जा सकता है, जिसे प्रसिद्ध विखे-पाटील परिवार का गढ़ माना जाता है और सुजय इस परिवार की चौथी पीढ़ी हैं.

बीजेपी में शामिल हुए सुजय सुखे ने कहा है कि उनके पिता ने बहुत कोशिश की थी पिता ने कोशिश की थी पर अहमद नगर सीट एनसीपी के खाते में थी इसलिए विफल रहे. यदि चुनाव में सामना तो होगा नही. यदि हुआ भी तो अपनी अपनी विचारधारा के तहत आगे बढ़ेंगे.

उन्होंने ये कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने के फैसले पर कहा कि नेशनल सिक्योरिटी और किसानों को 6 हजार रूपये देने के निर्णय ने युवाओं का मन बदला. इस फैसले ने ही मेरा भी मन बदला है.

वहीं सुजय ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री में उनसे मुलाकात की. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने बीजेपी में आने पर सुजय को शुभकामनाएं दी. बताया जा रहा है कि आने वाले दो दिन के अंदर उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आ सकती है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सभी लोकसभा सीटें जीतने के लिए अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी को दिया नया प्रस्ताव

इसी के साथ शरद पवार के बयान चुनाव में बीजेपी सिंगल लार्जेस्ट पार्टी होगी पर PM मोदी नही बनेंगे. इस पर टिप्पणी करते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि अब तक उन्हें अच्छे राजनेता के रूप में जाना जाता था पर वे ज्योतिषी बन गए मुझे पता नहीं.

वहीं आदित्य ठाकरे के चुनाव लड़ने पर बोले उद्धव ने कहा कि जैसे शिवसेना प्रमुख ने मुझपर कोई बंधन नही रखा था वैसे ही मैने भी आदित्य पर कोई बंधन नही रखा. इस चुनाव में आदित्य नही लड़ेंगे, भविष्य में जो भी फैसला लेना होगा वो खुद लेंगे.