BREAKING NEWS
  • कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर साध्वी प्रज्ञा को लेकर कसा तंज- Read More »
  • लोकसभा चुनावों में पंजाब में 248 उम्मीदवारों की जमानत जब्त, जानिए क्या थी वजह- Read More »
  • वॉर्मअप मैच से पहले दर्शकों के सामने शर्मिंदा हुआ ये खिलाड़ी, जानिए क्या थी वजह- Read More »

प्रियंका गांधी बोट के जरिए प्रयागराज से बनारस तक का करेंगी सफर, लोगों से करेंगी मुलाकात

News State Bureau  |   Updated On : March 15, 2019 04:54 PM
प्रियंका गांधी 18 मार्च से गंगा यात्रा करेंगी

प्रियंका गांधी 18 मार्च से गंगा यात्रा करेंगी

नई दिल्ली:  

कांग्रेस का खोया जनाधार को वापस लाने की कोशिश में प्रियंका गांधी पूरी तरह से जुट गई हैं. कांग्रेस महासचिव की कमान संभालने के बाद से प्रियंका गांधी लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं. इसी कड़ी में पूर्वी यूपी की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 3 दिन की गंगा यात्रा करेंगी.

प्रियंका गांधी 18 मार्च को प्रयागराज के छतनाग से 140 किलोमीटर की यात्रा वह स्टीमर के जरिए पूरी करेंगी. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर वह कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकात करेंगी. प्रियंका के लिए 19 मार्च की शाम को वाराणसी के मशहूर अस्सी घाट पर एक स्वागत समारोह भी रखा गया है और वह 20 मार्च को दिल्ली रवाना होने से पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगी.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में आने के बाद प्रियंका गांधी ने पहली बार रैली को किया संबोधित, कहा- जागरूकता से बड़ी कोई देशभक्ति नहीं

बता दें कि 12 मार्च को गुजरात के अहमदाबाद में प्रियंका गांधी ने पहली बार सभा को संबोधित किया. प्रियंका गांधी ने देश की मौजूदा हालात पर कहा कि मैंने महसूस किया है कि यह देश प्यार और सद्भावना से बना है, लेकिन मौजूदा स्थिति से दुखी हूं. आप जागरुक बनें, इससे बड़ी कोई देशभक्ति नहीं. आपकी जागरुकता, आपका वोट एक हथियार है. ये ऐसा हथियार है जिससे किसी को चोट नहीं पहुंचता है. हमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि चुनाव में फिजूल के मुद्दों से बचें.

First Published: Friday, March 15, 2019 04:52 PM

RELATED TAG: Lok Sabha Election 2019, Priyanka Gandhi, Ganga Yatra, Priyanka Gandhi Ganga Yatra, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो