BREAKING NEWS
  • Holi 2019: होली पर बनाएं ये नारियल से बनी टेस्टी गुजिया, जानें रेसिपी- Read More »
  • बीसीसीआई 6 महीने तक नाडा के साथ काम करने पर राजी, ये होंगी शर्तें- Read More »
  • Tokyo Olympic 2020: भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतना मैरी कॉम का लक्ष्य, इंटरव्यू में कही ये बातें- Read More »

Lok Sabha Election 2019 : प्रियंका गांधी को प्रयागराज में चुनाव रैली की मिली मंजूरी, इतने वाहनों का रहेगा रेला

News State Bureau  |   Updated On : March 17, 2019 09:55 AM

प्रयागराज:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पार्टियों के बड़े से लेकर छोटे नेता और कार्यकर्ता प्रचार अभियान में जुट गए हैं. हर कोई चुनाव में जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है. प्रियंका गांधी आज से यूपी में चार दिवसीय दौरे पर हैं. लखनऊ के बाद सोमवार को प्रियंका गांधी प्रयागराज जाएंगी. जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट ने प्रियंका गांधी की चुनावी रैली को अनुमति दे दी है.

यह भी पढ़ें ः BJP candidate First list: बीजेपी के कुछ सांसदों का कट सकता है टिकट

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को प्रयागराज से चुनाव अभियान शुरू करेंगी. इसके लिए कांग्रेस की ओर से जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई थी, जिस पर कुल 25 शर्तों के साथ जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय ने मंजूरी दे दी है. प्रियंका गांधी को प्रयागराज की सीमा में जलमार्ग व सड़क मार्ग से जाने की अनुमति मिली है. साथ ही उनके काफिले में दो लाउडस्पीकर और दस वाहन रहेंगे. एसपीजी को कार्यक्रमों में सुरक्षा व्यवस्था और सुरक्षा मानकों के अनुपालन का जिम्मा है.

यह भी पढ़ें ः प्रियंका गांधी बोट के जरिए प्रयागराज से बनारस तक का करेंगी सफर, लोगों से करेंगी मुलाकात

बता दें कि प्रभारी प्रियंका गांधी आज लखनऊ के दौरे पर हैं. वह प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकताओं के साथ बैठक करेंगी. बैठकों का दौर शाम 7 बजे तक चलेगा. कांग्रेस महासचिव यूपी में चार दिवसीय दौरे हैं. लखनऊ के बाद वह तीन दिनों तक जनसभाएं और रैली करेंगी. प्रियंका गांधी 18 मार्च को प्रयागराज के छतनाग से 140 किलोमीटर की यात्रा वह स्टीमर के जरिए पूरी करेंगी. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर वह कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकात करेंगी. प्रियंका के लिए 19 मार्च की शाम को वाराणसी के मशहूर अस्सी घाट पर एक स्वागत समारोह भी रखा गया है और वह 20 मार्च को दिल्ली रवाना होने से पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगी.

First Published: Sunday, March 17, 2019 09:54 AM

RELATED TAG: Priyanka Gandhi, Priyanka Gandhi In Up, Priyanka Gandhi In Prayagraj, Up, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, Lok Sabha Seats In Eastern Up, Lok Sabha Election, Lok Sabha Leader,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो