logo-image

Lok Sabha Election 2019: चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा- खत्म नहीं हो रहा कर्नाटक का नाटक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बगलकोट में गुरुवार को यानी आज चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 18 Apr 2019, 04:14 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बगलकोट में गुरुवार को यानी आज चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा, '2014 में जो मजबूत सरकार आपने बनाई, उसका परिणाम है कि आज हम पाकिस्तान के भीतर जाकर आतंकियों को मारते हैं और पाकिस्तान रोता फिर रहा है, जबकि कांग्रेस की मजबूर सरकार के दौरान पाकिस्तान खुलेआम कहता था कि मेरे ‘जेहादी’ हैं, कर लो क्या कर सकते हो?'

उन्होंने कहा कि कर्नाटक के सीएम ने स्पष्ट रूप से कहा कि बालाकोट हमले की बातें नहीं करना चाहिए, यह उनके वोट बैंक पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है. कांग्रेस और जेडीएस का वोट बैंक बगलकोट है या बालाकोट में हैं?

इसके साथ ही कर्नाटक सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'राज्य में पिछले एक साल से जारी नाटक खत्म नहीं हो रहा है. इस नाटक में भावनाएं और बदला सहित सब कुछ है. स्थिति ऐसी है कि हमें रैलियों और प्रेस कॉन्फ्रेंसों में नियमित रूप से भावनाएं निकलती हुई दिख रही हैं.'

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर : बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस में जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर एक डॉक्‍टर ने जूता फेंका, देखें VIDEO

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों ने खुलेआम कबूल किया कि कैसे उन्होंने लिंगायत समुदाय को विभाजित करने की साजिश रची.

बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी को जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन चुनौती दे रही है. बीजेपी दक्षिण में अपना जनाधार बनाने के लिए पूरी कोशिश में हैं.