logo-image

चुनावी हलचल LIVE: अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को दिखाए कड़े तेवर

बीजेपी की ओर से अभी लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया गया है.

Updated on: 18 Mar 2019, 01:57 PM

नई दिल्ली:

केंद्र ने गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद आज सोमवार को राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है. मनोहर पर्रिकर के शव को भाजपा के मुख्य कार्यालय पंजिम में रखा जाएगा है. सुबह 10:30 बजे मनोहर पर्रिकर के शव को कला अकादमी, पंजिम में ले जाया गया.

प्रियंका गांधी आज अपना प्रयागराज और वाराणसी का करेंगी दौरा.

बिहार में महागठबंधन: लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की आज हो सकती है घोषणा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने कर्नाटक दौरे पर जाएंगे.

आज 11 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पहली अधिसूचना जारी की जाएगी.

calenderIcon 13:56 (IST)
shareIcon

अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को दिखाए कड़े तेवर


लखनऊ : मायावती के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को दिखाए कड़े तेवर, 7 सीटें गठबंधन के लिए छोड़ने के एलान को लेकर अखिलेश ने कांग्रेस को दी हिदायत, यूपी की जनता के मन भ्रम न पैदा करने की दी हिदायत।

calenderIcon 13:55 (IST)
shareIcon

Bjp ने अपने सभी सांसदों को 24 तारीख को अपने अपने छेत्र में रहने का दिया है आदेश. साथ ही 26 तारीख को पार्टी के सभी बड़े नेताओं को भी उतार रही है मैदान में.

calenderIcon 13:40 (IST)
shareIcon

कर्नाटक में कांग्रेस को फिर लगा झटका


कर्नाटक में कांग्रेस नेता और एक्टर, दिवंगत अम्बरीश की पत्नी सुमलता अम्बरीश ने बतौर निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वह मंड्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी.

calenderIcon 13:07 (IST)
shareIcon

तेलंगाना: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया





calenderIcon 12:57 (IST)
shareIcon

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छलका दर्द


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने न्यूज़ नेशन से बातचीत में बयां किया अपना दर्द। संसदीय क्षेत्र नवादा लोजपा के खाता में जाने से दुखी, कहा मुझे पता नहीं मेरे साथ ये क्यों हुआ।मेरा काम भी अच्छा था ,नवादा में मैंने बहुत कुछ किया है, आगे भी करूँगा।

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

कांग्रेस-AAP के बीच गठबंधन लगभग तय
लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को मात देने के लिए अब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच रार खत्‍म होती नजर आ रही है. पार्टी सूत्रों की मानें तो केंद्रीय नेतृत्व के संकेत के बाद दिल्ली कांग्रेस के लगभग सभी बड़े नेता गठबंधन के लिए तैयार हैं.

calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

7 सीटों के ऑफर पर मायावती ने कांग्रेस को चेताया

सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन से बाहर कांग्रेस की दरियादिली पर मायावती ने दो टूक कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को शिकस्‍त देने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन ही काफी है. वह जबरदस्ती सीट छोड़ने का भ्रम न फैलाए.

calenderIcon 12:37 (IST)
shareIcon

वोट के लिए शुरू हुई प्रियंका की बोट यात्रा


प्रियंका गांधी ने प्रयागराज से बोट यात्रा का आगाज कर दिया है. बोट यात्रा से पहले मंदिर दर्शनबोट यात्रा शुरू करने से पहले प्रियंका गांधी ने मंदिर में लेटे हनुमान के दर्शन किए. इसके बाद वह अक्षयवट भी गईं.

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने दादी इंदिरा गांधी को किया याद 


प्रयागराजः प्रियंका गांधी ने स्वराज भवन पहुंचकर अपनी दादी इंदिरा गांधी को याद किया. जिस कमरे में दादी इंदिरा गांधी का जन्म हुआ था, उसे देखकर वह भावुक हो गईं. उन्होंने रात में अपने ट्वीट में लिखा, रात को सुलाते हुए दादी मुझे जोन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं. 

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दिल्ली में हुई बैठक


कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दिल्ली में हुई बैठक में तमाम 25 सीटों पर पहले वन टू वन चर्चा हुई।फिर नामों के पैनल किए फाइनल।12 सीटों पर सिंगल नाम और 13 सीटों पर दो-दो नामों के पैनल किए तैयार।अब होली बाद होने वाली सीईसी बैठक में रखे जाएंगे नाम। फिर पहली सूची होगी जारी.

calenderIcon 08:51 (IST)
shareIcon

आज टल सकती है BJP की लिस्ट


आज होने वाली भारतीय जनता पार्टी की चुनाव समिति की बैठक टल गई है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के कारण बैठक टाली गई है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आज आने वाली भारतीय जनता पार्टी की लिस्ट भी टल सकती है. बीजेपी की ओर से अभी लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया गया है.