logo-image

Lok Sabha Election 2019 : उत्तराखंड के मंत्री प्रकाश पंत बोले, वंशवाद की शिकार कांग्रेस सबसे बुरे दौर में

हमने 5 साल में बेल पर पहुंचाया है ,उन्हें अगले 5 साल में जेल में पहुंचाया जाएगा

Updated on: 01 Apr 2019, 11:44 AM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड (Uttarakhand) सरकार में वित्त मंत्री प्रकाश पंत का न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में कहा, हमारे पास पर्याप्त सबूत है कि रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के पास देहरादून क्षेत्र में बहुत सी संपत्तियां है. रॉबर्ट वाड्रा का कथित रूप से देहरादून शहर में चाय बागान भी बताया जाता है. इन सभी बातों की जांच करके कार्यवाही की जाएगी. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा था कि हमने 5 साल में बेल पर पहुंचाया है ,उन्हें अगले 5 साल में जेल में पहुंचाया जाएगा.

वंशवाद की शिकार कांग्रेस, सबसे बुरे दौर से गुजर रही है-

यह भी पढ़ें- हेमा मालिनी पहले बॉलीवुड से राजनीति में आईं और अब शुरू किया ये अनोखा काम

भारतीय जनता पार्टी (BJP) को पार्टी विद डिफरेंस इसलिए कहा जाता है, क्योंकि हमारे यहां वंशवाद नहीं है. कांग्रेस में भीतरी घमासान हैं. वंशवाद के तहत नेता टिकट चाहते थे, लिहाजा कांग्रेस पार्टी अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. उत्तराखंड में प्रथम चरण के चुनाव में नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है, लेकिन हम चाहते थे कि अगर राहुल कहीं और से चुनाव लड़ना चाहें तो वहां से चुनाव लड़े जहां सीधा सामना बीजेपी से हो, अगर वह देवभूमि आकर चुनाव लड़ते तब वाकई चुनौती माना जाता.

यह भी पढ़ें- रोचकः हिक्किम न किब्बर, अब ये है दुनिया का सबसे ऊंचा पोलिंग स्‍टेशन, पहली बार लोग यहां डालेंगे वोट

दो इंजन की सरकार ने किया है काम जनता का मिलेगा समर्थक-

प्रकाश पंत ने आगे कहा कि हमने केंद्रीय योजनाओं को प्रदेश में लागू किया है. केंद्र सरकार के सहयोग से बड़े-बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर के काम किए गए हैं. राज्य सरकार के 2 साल और केंद्र सरकार के 5 साल के काम के सहारे हम जनता के बीच जा रहे हैं. हमें पूरा विश्वास है कि जनता से हमें समर्थन मिलेगा.

अतंरिक्ष से दुश्मनों पर रखी जाएंगी नज़र, इसरो की नई छलांग, देखें VIDEO