logo-image

अमित शाह के डिनर पार्टी में पहुंचे NDA के 36 दल, पीएम मोदी के सम्मान में प्रस्ताव पास

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के अशोका होटल में डिनर पार्टी का आयोजन किया. जिसमें एनडीए घटक दलों के नेता पहुंचे.

Updated on: 21 May 2019, 11:40 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के अशोका होटल में डिनर पार्टी का आयोजन किया. जिसमें एनडीए घटक दलों के नेता पहुंचे. डिनर पार्टी के बाद राजनाथ सिंह ने मीडिया को बताया कि इस डिनर में एनडीए के 36 दलों के नेता शामिल हुए. जबकि तीन दलों के नेता नहीं आ. लेकिन उन्होंने अपना लिखित समर्थन भेजा है.

एनडीए की डिनर पार्टी में पीएम मोदी का जबरदस्त सम्मान किया गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ना सिर्फ डिनर पार्टी में शामिल हुए बल्कि पीएम मोदी को शॉल देकर सम्मानित भी किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें दो दोनों दिग्गज नेताओं के बीच वर्तमान राजनीतिक पर चर्चा हुई.

रात्रिभोज के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ में प्रस्ताव पास किया गया. बता दें कि पहले यह खबर आई की सीएम नीतीश कुमार और शिवसेना के उद्धव ठाकरे डिनर पार्टी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन दोपहर आते-आते खबर बदल गई. नीतीश कुमार इसमें शामिल होने के लिए अपराह्न 2.30 बजे की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे.

वहीं शिवसेना के उद्धव ठाकरे भी रात्रिभोज में पहुंचकर पीएम मोदी समेत बाकि नेताओं से बातचीत की.

बता दें कि डिनर पार्टी से पहले मंत्री परिषद् की बैठक हुई. जिसमें पीएम मोदी समेत कई नेता पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने चुनावी सभा के दौरान अपने अनुभव का जिक्र भी किया.