logo-image

कांग्रेस हारी, शशि थरूर जीते, कहा- राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी को बदलनी होगी रणनीति

Lok Sabha Chunav Results 2019: देश भर के कई राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पाने वाली कांग्रेस के लिए तिरवन्नतपुरम से शशि थरूर (Shashi Tharoor) एक बार फिर जीत की ओर है. हालांकि पार्टी की हार से निराश शशि थरूर (Shashi Tharoor) अपनी जीत से कुछ खास खुश नहीं हैं.

Updated on: 23 May 2019, 05:38 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) 2019 में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर देखने को मिल रही है. मोदी लहर में एक बार फिर जहां विपक्षी पार्टियां बह गई हैं वहीं कांग्रेस की स्थिति दयनीय बनी हुई है. देश भर के कई राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पाने वाली कांग्रेस के लिए तिरवन्नतपुरम से शशि थरूर (Shashi Tharoor) एक बार फिर जीत की ओर है. हालांकि पार्टी की हार से निराश शशि थरूर (Shashi Tharoor) अपनी जीत से कुछ खास खुश नहीं हैं.

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट कर कहा,' मैं उस बल्लेबाज की तरह महसूस कर रहा हूं जिसने शतक लगाया लेकिन उसकी टीम मैच हार गई हो.

और पढ़ें: कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए इस दिन अमित शाह ने खाई थी कसम, इस जीत के साथ बढ़ाया एक और कदम 

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा,' केरल के चुनाव देश भर की राजनीति के लिए उदाहरण है. पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर इस प्रकार की राजनीति को अपनाने की कोशिश करनी चाहिए. मुझे आशा है कि हम बेहद निराशाजनक परिणाम से उभरकर मजबूती के साथ उभरेंगे.'