logo-image

Priyanka Gandhi Live Updates : प्रयागराज में बोलीं प्रियंका गांधी, पिछले पांच साल में देश में बढ़ी बेरोजगारी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2010) को लेकर कांग्रेस तेजी से रैलियां कर रही हैं.

Updated on: 18 Mar 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2010) को लेकर कांग्रेस तेजी से रैलियां कर रही हैं. इसी के तहत कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा चार दिवसीय यूपी के दौरे पर है. लखनऊ के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचने पर प्रियंका गांधी वाड्रा का जोरदार स्वागत हुआ. लखनऊ से शाम को निकली प्रियंका गांधी रात में प्रयागराज पहुंच गई हैं. प्रियंका सीधे स्वराज भवन गईं. उनके स्वागत में पार्टी पदाधिकारी जगह-जगह खड़े रहे. प्रियंका गांधी आज प्रयागराज के छतनाग से यात्रा स्टीमर के जरिए पूरी करेंगी. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर वह कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकात करेंगी. प्रयागराज में जगह-जगह प्रियंका गाधी के पोस्टर और बैनर लगे हुए हैं.

calenderIcon 16:33 (IST)
shareIcon

वो समझते हैं कि आपको गुमराह करके सत्ता में रहेंगे, सारी संस्थाओं को अपने कंट्रोल में रखना चाहते हैं. ऐसे कोई देश नहीं चल सकता... ये देश आपका है, इस देश की हिफाज़त आप करेंगे: प्रियंका गांधी

calenderIcon 16:16 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, 'देश का संविधान संकट में है, इसी कारण  घर से निकलना पड़ा.' किसानों के मुद्दे पर प्रियंका ने सरकार को घेरा. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आज किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है, पिछले पांच साल में देश में बेरोजगारी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में राहुल गांधी को मजबूत करने के लिए वोट दें. 

calenderIcon 16:06 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'पीएम मर्ज़ी अपने नाम के आगे क्या लगायें. मुझे एक किसान भाई ने कहा कि देखिये चौकीदार तो अमीरों के होते हैं, हम किसान तो अपने खुद चौकीदार होते है.'



calenderIcon 15:18 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मायावती के ट्वीट का जवाब दिया है. प्रियंका ने दो टूक कहा कि हम किसी कन्फ्यूजन में नहीं हैं. हम भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं.

calenderIcon 14:15 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, राहुल गांधी ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए यूपी भेजा है. उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों के नहीं बल्कि अमीरों के चौकीदार होते हैं. आज देश में किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है. 

calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने वाराणसी के मनैया घाट से अस्सी घाट तक के लिए 'गंगा-यात्रा' शुरू की.



calenderIcon 10:37 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने प्रयागराज के बड़े हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की. 




 

calenderIcon 10:11 (IST)
shareIcon

संगम तट पर प्रियंका गांधी के इंतजार में कांग्रेसी कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. संगम में प्रियंका गांधी मां गंगा की पूजा अर्चना करेंगी. इसके बाद करछना के मनइया घाट से गंगा यात्रा की शुरुआत करेंगी.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, स्वराज भवन के आंगन में बैठे हुए वह कमरा दिख रहा है, जहां मेरी दादी का जन्म हुआ. रात को सुलाते हुए दादी मुझे जोन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं. आज भी उनके शब्द दिल में गूंजते हैं. कहती थीं- निडर बनो और सब अच्छा होगा.



calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी को लेकर पूरा प्रयागराज बैनर पोस्टरों से पटा पड़ा है. ये मनैया घाट का दृश्य है, जहां पोस्टर में एक महिला प्रियंका गांधी से सवाल पूछ रही हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज के छटनाग से वाराणसी के असीम घाट तक बोट से 'गंगा-यात्रा' करेंगी.