BREAKING NEWS
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »
  • भोजपुरी गानों में छाए मोदी और शाह, आर्टिकल 370 पर बना गाना 'ले लेबे जम्मू कश्मीर में जमीन' हुआ वायरल- Read More »

आखिरी रैली में PM नरेंद्र मोदी की हुंकार, अबकी बार 300 पार, फिर एक बार मोदी सरकार

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 01:01 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

खरगौन:  

लोकसभा चुनाव 2019 की अपनी आखिरी रैली को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश पहुंचे.  खरगौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से की थी और आखिरी सभा में खरगौन में कर रहा हूं. पीएम ने यहां कहा कि इस बार पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार.

PM ने कहा कि 19 तारीख को जब आप वोट डालेंगे तो इतिहास रच रहे होंगे, आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इस बार पूरा देश दल के लिए नहीं देश के लिए वोट कर रहा है. जनता इस बार सरकार नहीं, देश का भविष्य बनाने के लिए अपना वोट डाल रही है.

यहां विधानसभा चुनाव में कांग्रेस वालों ने कहा था कि हम 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. अब तक कर्ज माफ हुआ क्या? उल्टा बैंक नए कर्ज नहीं दे रहे. जिन्होंने कर्ज माफ नहीं किया, उन्हें कहिए कि आप हमें माफ करो और जाओ.


ऐसा झूठ फैलाया जा रहा है कि मोदी किसानों के खाते में जो पैसा जमा करता है, वो चुनाव के बाद वापस लेगा. ये कैसा झूठ फैलाया जा रहा है? भारत सरकार आपके खाते में जो पैसे जमा कर रही है वो पैसे आपके हैं, दुनिया की कोई ताकत उन पैसों को वापस नहीं ले सकती.

कांग्रेस सैनिकों से विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह का कानून खत्म करने जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच गई, जिसको देश ने ठुकरा दिया है. देश इस बात पर एकमत है कि जो लोग जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में सजा दी जाए: पीएम मोदी

First Published: Friday, May 17, 2019 12:55:51 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Lok Sabha Election 2019, Pm Narendra Modi, Rahul Gandhi, Amit Shah, Mayawati, Priyanka Gandhi, Rajnath Singh, Yogi Adityanath, Chunavi Halchal,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो