logo-image

कभी गाड़ी के सामने सेल्फी लेने वाले केपी यादव ने ज्योतिरादित्य को दी पटखनी

जीत की खुशी में केपी सिंह ने कहा कि अपने आप को बहुत सौभाग्य समझता हूं, सिंधिया को चुनावी मैदान में घसीटकर बहुत खुशी हो रही है

Updated on: 24 May 2019, 01:13 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं. बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है. वहीं बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को 300 से अधिक सीट मिली है. बीजेपी की सरकार फिर से बन रही है. वहीं इस चुनाव नतीजे में कांग्रेस की स्थति अच्छी नहीं रही. कांग्रेस के कई दिग्गजों का पत्ता साफ हो गया है. कांग्रेस के कई पुराने गढ़ को बीजेपी ने ध्वस्त कर दिया. गुना लोकसभा सीट सिंधिया परिवार का गढ़ रहा है. कई सालों से इस सीट पर सिंधिया परिवार का कब्जा था.

इस चुनाव में गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी उम्मीदवार केपी सिंह यादव ने हरा दिया. ये वही केपी सिंह हैं जो कभी ज्योतिरादित्य के गाड़ी के आगे सेल्फी लिया करते थे. जीत की खुशी में केपी सिंह ने कहा कि आज अपने आप को बहुत सौभाग्य समझता हूं. सिंधिया को चुनावी मैदान में घसीटकर बहुत खुशी हो रही है.

केपी यादव कभी सिंधिया का समर्थक हुआ करता था. 2018 में मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में टिकट नहीं मिलने पर यादव भाजपा में शामिल हो गए थे.
वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी हार स्वीकार करते हुए केपी यादव को जीत की बधाई दी है.