logo-image

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल-अखिलेश पर किया वार, 'एक लड़के ने बहन को लाया और दूसरे ने बुआ को...'

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यूपी में राहुल-प्रियंका के रोड शो की चुनौती को स्वीकार करते हैं. पहले भी हमने चुनौती स्वीकार की है.

Updated on: 12 Feb 2019, 06:24 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में एंट्री को लेकर बीजेपी की बयानबाजी अभी भी जारी है. यूपी में सोमवार को प्रियंका गांधी ने सियासत में कदम रखने का बाद पहला रोड शो किया, जिसे लेकर बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'यूपी में राहुल-प्रियंका के रोड शो की चुनौती को स्वीकार करते हैं. पहले भी हमने चुनौती स्वीकार की है, पहले भी दो लड़के( राहुल-अखिलेश) आए थे जो अब पता है नहीं कहां हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक लड़के(राहुल गांधी) ने बहन को ले आया और एक (अखिलेश यादव) ने बुआ को ले आया है.

यूपी की अगली मुख्यमंत्री प्रियंका गांधी बताने के सवाल पर विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा, 'सपने देखने से शरीर का स्वास्थ अच्छा रहता है.'

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: होटल की आग ने ली 17 लोगों की जान, सरकार ने दिए जांच के आदेश

CAG रिपोर्ट पर उन्होंने कहा, राहुल के बयान को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता, पहले भी राफेल के दस्तावेज और तथ्य पूरे नहीं दिए. कांग्रेस भी इसे गंभीरता से नहीं ले रही इसलिए प्रियंका को लाये हैं.
ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा, 'ममता देश के सामने एक्सपोज़ हो गईं है, देश के सामने चिट फंड का पैसा खाने वालों के समर्थन में धरने पर बैठ गई.