BREAKING NEWS
  • RIP Arun Jaitley: BJP में सुषमा स्वराज के बाद अंतिम उदार नेता थे अरुण जेटली- Read More »
  • अरुण जेटली के निधन पर देश के साथ विदेश से भी आ रहे शोक संदेश, जानें किसने क्या कहा-

    Sad to learn that former Finance Minister #ArunJaitley has passed away. My heartfelt condolences to the deceased and his family.

    — Sun Weidong (@China_Amb_India) August 24, 2019 " title="अरुण जेटली के निधन पर देश के साथ विदेश से भी आ रहे शोक संदेश, जानें किसने क्या कहा" class="read"> Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

कांग्रेस का नारा 'झूठमेव जयते', राहुल गांधी 'चीफ ऑफ गाली गैंग', निर्मला सीतारमन और मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने लगाया बड़ा आरोप| विवादित बोल

News state Bureau  |   Updated On : April 13, 2019 07:00 AM
बीजेपी नेता निर्मला सीतारमन और मुख्‍तार अब्‍बास नकवी (ANI)

बीजेपी नेता निर्मला सीतारमन और मुख्‍तार अब्‍बास नकवी (ANI)

नई दिल्‍ली:  

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्‍पणी करने में सभी संसदीय मर्यादाएं खो दी हैं. वह लिमिट क्रॉस कर गए हैं. वह कांग्रेस के गाली गैंग के सरदार हैं. हमने चुनाव आयोग से राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है, जिसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री पर आधारहीन आरोप लगाए हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन और मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलने के बाद पत्रकारों से ये बातें कहीं.

बीजेपी के नेता निर्मला सीतारमन और मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के नाम पर राहुल गांधी लगातार झूठ बोल रहे हैं. कांगेस इस समय अपने नए नारे झूठमेव जयते पर चल रही है. बिना सबूत के राफेल मामले में झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. हमने चुनाव आयोग से मांग की है कि इस मामले का संज्ञान ले और कांग्रेस और उसके नेता पर कड़ी कार्रवाई करे.

पूर्व सैन्‍य अफसरों द्वारा राष्‍ट्रपति को पत्र लिखे जाने के बारे में निर्मला ने कहा, दो पूर्व सैन्‍य अधिकारियों ने इस बात से इन्‍कार किया है. यह चिंताजनक बात है कि कुछ निहित स्‍वार्थ वाले ग्रुप इस तरह के कृत्‍यों को अंजाम दे रहे हैं. यह निंदनीय है. राष्‍ट्रपति भवन ने पहले ही इस बात से इन्‍कार कर दिया है कि उन्‍हें इस तरह का कोई भी पत्र प्राप्‍त नहीं हुआ है.

इससे पहले बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की मांग की थी. मुख्‍य न्‍यायाधीश रंजन गोगोई ने इस मामले की सुनवाई 15 अप्रैल तय की है. अपनी याचिका में मीनाक्षी लेखी ने कहा है, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के राफेल से जुड़े फैसले में अपनी टिप्‍पणी जोड़कर गलत व्‍याख्‍या की है. मीनाक्षी लेखी की ओर से पेश हुए पूर्व अटार्नी जनरल और वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता मुकुल रोहतगी ने कोर्ट के सामने बोले- राहुल गांधी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि 'चौकीदार चोर है.'

First Published: Friday, April 12, 2019 02:17:02 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Jhuthmev Jayate, New Slogan Of Congress, Bjp, Nirmala Sitharaman, Chief Of Gaali Gang,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो