logo-image

बिहार में एनडीए सभी 40 सीटें जीतेगी, JDU के इस नेता ने किया बड़ा दावा

केसी त्‍यागी बोले- कांग्रेस और आरजेडी एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. दोनों के बीच गला काट प्रतियोगिता है.

Updated on: 22 Mar 2019, 04:37 PM

नई दिल्‍ली:

जनता दल यूनाइटेड के नेता केसी त्‍योगी ने दावा किया है कि बिहार में एनडीए सभी 40 सीटें जीतने में कामयाब रहेगी. उन्‍होंने कहा-  गिरिराज की नाराजगी बीजेपी और एलजेपी के बीच की बात है, लेकिन वोट प्रतिशत के लिहाज से देखें तो बिहार की 38 सीटों में एनडीए के उम्मीदवार आराम से जीत सकते हैं. तीनों दलों का संयुक्त वोट 50% से अधिक है और मुझे लगता है कि 40 की 40 सीटों पर हमारा गठबंधन विजयी होगा. 

महागठबंधन है बेमेल, कांग्रेस और आरजेडी में गला काट प्रतियोगिता

कांग्रेस और आरजेडी एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. दोनों के बीच गला काट प्रतियोगिता है. जहां तक वामपंथियों की बात है तो किसी राज्य में वह कांग्रेस के खिलाफ और किसी राज्य में कांग्रेस के साथ है. बिहार का यह गठबंधन पूरी तरह से बेमेल गठबंधन है.

उत्तर प्रदेश में है भाजपा और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर

बिहार में भले ही महा गठबंधन एनडीए के सामने चुनौती पेश नहीं कर पा रहा हो, लेकिन अगर अंकगणित के लिहाज से देखें तो उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सामने महागठबंधन बड़ी चुनौती पेश कर सकता है.

विपक्ष के नेताओं के बयानों से होगा बीजेपी को फायदा

रामगोपाल यादव हो या सैम पित्रोदा इन के बयानों से उत्तर प्रदेश में विपक्ष की स्थिति खराब होने वाली है. बीते एक महीने में सेना को लेकर जो बयान आ रहे हैं, उससे विपक्ष को बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है. पाकिस्तान के जनरल नियाजी को भी इस बात का एहसास है कि भारतीय सेना की ताकत क्या है. बांग्लादेश के समय 80 हजार पाकिस्तानी फौजियों ने भारत के सामने आत्मसमर्पण किया था.